भीड़ ने पुलिस को घसीटकर पीटा, सिर पर किया हमला, बेहोश होने पर छोड़कर भागे

यूपी के बस्ती जिले में हमलावरों ने दो सिपाहियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। मामला बस्ती थाना क्षेत्र के बस्ती मुंडेरवा मार्ग का है। हमलावर लगभग 12 की संख्या में थे।

Update: 2020-03-11 09:20 GMT
फ़ाइल फोटो

लखनऊ: यूपी के बस्ती जिले में हमलावरों ने दो सिपाहियों की बेरहमी से पिटाई कर दी। मामला बस्ती थाना क्षेत्र के बस्ती मुंडेरवा मार्ग का है। हमलावर लगभग 12 की संख्या में थे। वारदात को अंजाम देने के बाद वे मौके से फरार हो गये। इस घटना में दोनों सिपाही बुरी तरह से जख्मी हो गये। उन्हें नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...शाहजहांपुर: डायल 100 के पुलिस कर्मियों की पिटाई मामला आया सामने

ये है मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र के प्लास्टिक कांप्लेक्स में पुलिस चौकी से थाने की ओर जा रहे चीता 9 के सिपाहियों ने रुक कर उक्त स्थान पर मौजूद लोगों से पूछा कि इतनी रात में आप लोग क्या कर रहें हैं, इतने में उन लोगों ने दोनों सिपाहियों पर हमला बोल दिया।

हमलावरों ने पुलिस की गन की बट से पहले बाइक चला रहे हेलमेट पहने हुए सिपाही संत कुमार प्रजापति के सिर में मारा, जिससे वह बेहोश होकर नीचे जमीन पर गिर पड़े। अपने साथी सिपाही को बेहोश देखकर पीछे बैठे सिपाही कमलेश मिश्रा हमलावरो से भिड़ गए।

कानपुर पुलिस का अमानवीय चेहरा आया सामने, युवक की पिटाई का विडियो वायरल

सिपाही के सिर में आई गंभीर चोट

इस दौरान हमलावरों ने मिलकर सिपाही कमलेश मिश्रा को बहुत मारा जिससे उनके सिर में गंभीर चोटे आ गई। सूचना पर पहुंचे प्लास्टिक कांप्लेक्स पुलिस चौकी इंचार्ज बांकेलाल अपने टीम के साथ पहुंचकर आला अधिकारियों को सूचित करते हुए जिला अस्पताल ले गए जंहा पर उपचार के दौरान बेहोश सिपाही संत कुमार प्रजापति को होश आ गया।

जिसका प्राथमिक उपचार करने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल सिपाही को लखनऊ के लिए कमलेश मिश्रा को रेफर कर दिया गया। घटना की पुष्टि पुरानी बस्ती थानाध्याक्ष सर्वेश राय ने की।

पुलिस हिरासत में ‘पिटाई’ से मौत मामले में मानवाधिकार आयोग का उप्र DGP को नोटिस

 

Tags:    

Similar News