अयोध्या में इस जगह मिला कोरोना का मरीज, सील किया गया इलाका

ग्राम सनेथू के नथनपुरवां इलाके को 25 अप्रैल तक अस्थाई रूप से हॉटस्पॉट यानी नियंत्रण क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। इस ग्राम के चारों तरफ 1 मीटर की परिधि में कोई आ और जा नहीं सकता है।

Update: 2020-04-24 09:04 GMT

अयोध्या: ग्राम सनेथू के नथनपुरवां इलाके को 25 अप्रैल तक अस्थाई रूप से हॉटस्पॉट यानी नियंत्रण क्षेत्र घोषित कर दिया गया है। इस ग्राम के चारों तरफ 1 मीटर की परिधि में कोई आ और जा नहीं सकता है। सभी लोग अपने-अपने घरों में रहकर लॉकडाउन का पूरी तरीके से पालन करेंगे। केवल आकस्मिक परिस्थिति में छूट मिलेगी।

बता दें कि नथनपुरवां की एक महिला दर्शन नगर स्थित एक अस्पताल में गर्भावस्था के दौरान इलाज के लिए आई थी। जहां पर प्राथमिक जांच के बाद में उसमें कोरोना पाजिटिव पाया गया।

मामला डीएम अनुज कुमार झा के संज्ञान में आने के बाद उक्त क्षेत्र को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया। वहीं उस महिला को इलाज हेतु सुल्तानपुर के कूड़ावार के सीएचसीएल हॉस्पिटल में आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया।

यहां पर पहले से भी कोरोना संक्रमण के मरीजों का इलाज चल रहा है। परिजनों समेत चिकित्सालय के स्टाफ व चिकित्सक की रेडियम टेस्टिंग की रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

सभी लोगों को फिलहाल स्वास्थ्य कर्मियों के देखरेख में रखा गया है। हॉस्पिटल के आस पास एहतियात के तौर पर नाकेबंदी कर दी गई है।

मौके पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

कोरोना टेस्टिंग की सबसे तेज तकनीक, 5 मिनट में जांचे जा सकते हैं एक साथ 22 सैंपल

Tags:    

Similar News