Shamli: चाचा ने अपहरण के बाद बच्ची की गला रेतकर हत्या, आरोपी फरार

Shamli: जनपद के कांधला थाना क्षेत्र में लापता मासूम पांच वर्षीय बच्ची का गला कटा शव देर रात पड़ोस के एक घर से बरामद किया गया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

Report :  Pankaj Prajapati
Update: 2022-07-20 10:38 GMT

बच्ची की हत्या। (Social Media)

Shamli: जनपद के कांधला थाना क्षेत्र (Kandhla Police Station Area) के गांव खेड़ा कुर्तान में लापता मासूम पांच वर्षीय बच्ची का गला कटा शव देर रात पड़ोस के एक घर से बरामद किया गया। गांव में मासूम बच्चे की हत्या की सूचना से सनसनी फैल गई सूचना पर पुलिस अधीक्षक व एएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मासूम की गला काटकर की हत्या

दरअसल आपको बता दें  देर शाम शामली के कांधला क्षेत्र (Kandhla Police Station Area) के गांव खेड़ा कुर्तान निवासी खुर्शीद की 5 वर्षीय बच्ची खैरू निशा अपने घर के बाहर खेलते समय संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी बच्ची के देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों सहित आसपास के ग्रामीणों ने काफी खोजबीन की लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लग सका। ग्रामीणों के मुताबिक बच्ची के परिजनों को  मृतक लड़की के पिता  खुर्शीद को अपने ताऊ के बेटे  उमरदीन पर  अपनी लड़की को अगवा करने का संदेह हुआ। जब परिजनों व ग्रामीणों ने  उमरदीन पर पर दबाव बनाया तो उमरदीन अपने घर से फरार हो गया। परिजनों व ग्रामीणों को बच्ची का शव आरोपी उमरदीन के घर से रात्रि को प्लास्टिक के कट्टे में मिला। आरोप है कि आरोपी उमरदीन ने मासूम की गला काटकर हत्या कर दी और शव को अपने घर में छुपा लिया था।

पुलिस मामले में दोषी व्यक्ति की तलाश में जुटी

परिजनों ने मासूम की हत्या की सूचना स्थानीय पुलिस को दी, जिसके चलते पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार (Superintendent of Police Abhishek Kumar), एडिशनल एसपी, सीओ कैराना सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और घटना की छानबीन की पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मासूम बच्ची की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले में दोषी व्यक्ति की तलाश में जुटी है। मामले में मृतक लड़की के पिता खुर्शीद ने अपने ताऊ के बेटे उमरदीन के खिलाफ अपनी पुत्री की गला रेत कर हत्या करने का अभियोग पंजीकृत कराया है।

खेड़ा कुर्तान में एक घर से 5 वर्षीय बच्चे का शव बरामद: थाना प्रभारी

घटना के संबंध में थाना प्रभारी श्यामवीर सिंह (SHO Shyamveer Singh) का कहना है कि खेड़ा कुर्तान में एक घर से 5 वर्षीय बच्चे का शव बरामद हुआ है। बच्ची की उसके ही परिवार में रिश्ते में चाचा लगने वाले व्यक्ति ने गला काट कर हत्या कर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है जल्द ही पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर देगी !

Tags:    

Similar News