Sitapur News: 12 साल के मासूम की अपहरण कर हत्या, शव को शारदा नहर में फेंका

Sitapur News: 12 साल के मासूम दिव्यांश मिश्रा का बीते मंगलवार को अपहरण हो गया था। इसके बाद परिजनों ने थाने में केस दर्ज कराया था।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-09-05 09:03 GMT

मृतक बच्चे की फाइल फोटो (Pic: Newstrack)

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में 12 साल के मासूम के अपहरण की एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि गांव के ही कुछ लोगों ने पहले 12 साल के मासूम बच्चे का अपहरण किया। उसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्यारों ने हत्या करने के बाद उसके शव को शारदा नहर में फेंक दिया। बच्चे का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है। पुलिस ने परिजनों को जैसे ही मासूम के हत्या की सूचना दी गुस्साए परिजन कोतवाली सकरन पहुंचे और जमकर पुलिस को खरी-खोटी सुनाई। यह पूरा मामला सकरन कोतवाली के सिरकीड़ा गांव का है।

12 साल के बच्चे की अपहरण के बाद हत्या 

आपको बता दें कि 12 साल के मासूम दिव्यांश मिश्रा का बीते मंगलवार को अपहरण हो गया था। इसके बाद परिजनों ने थाने में केस दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में तत्काल चार लड़कों को हिरासत में लिया। अपहरण करने वालों में अंकुर त्रिवेदी पुनीत शुक्ला रिंकू मिश्रा और अभिषेक शुक्ला अपहरण कर लखीमपुर खीरी ले गए। जहां दिव्यांश की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद मासूम के शव को शारदा नहर में फेंक दिया। जहां शव की तलाश में पुलिस गोताखोरों की मदद से जुटी हुई है।

पूछताछ में आरोपी ने कबूला जुर्म

एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया की जानकारी मिली की 12 साल का बच्चा दिव्यांश मिश्रा अपने घर से कहीं लापता हो गया है। गांव के रिंकू मिश्रा को हिरासत में लिया गया पूछताछ में बताया कि उसने अपने तीन साथियों के साथ गाड़ी में बैठाकर गांव से अपहरण कर ले जाने और उसकी गला दबाकर हत्या किए जाने की बात कुबूल की और हत्या के बाद उसके शव को शारदा नहर में फेंक दिया।   

Tags:    

Similar News