Sitapur: Brajesh Pathak बोले- पूरे देश में CAA कानून का लोग स्वागत कर रहे हैं

Sitapur News: सीतापुर में बृजेश पाठक पहुंचे और जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। जिला अस्पताल में डिप्टी सीएम इमरजेंसी वार्ड में पहुंचे और मरीजों का हाल-चाल जाना।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-03-14 12:54 GMT

सीतापुर में ब्रजेश पाठक। (Pic: Newstrack)

Sitapur News: देश में सीएए लागू होने के बाद तरह तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही हैं। तमाम विपक्षी पार्टीयां इसके विरोध में आवाज उठा रही हैं। मगर भाजपा नेताओं ने देश भर में सीएए के समर्थन में आवाज उठाई है। यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश  पाठक ने सीतापुर में कुछ ऐसा ही बोला है। उन्होंने कहा कि देश का नागरिक आज सीएए लागू होने से खुश है।  

जिला अस्पताल का किया निरीक्षण

यूपी के सीतापुर में डिप्टी सीएम बृजेश पाठक पहुंचे और सबसे पहले जिला अस्पताल का निरीक्षण किया। जिला अस्पताल में डिप्टी सीएम इमरजेंसी वार्ड में पहुंच कर मरीजों का हाल-चाल जाना। इसके बाद डिप्टी सीएम ने चिकित्सा अधिकारियों के साथ बैठक की और स्वास्थ्य विभाग का हाल-चाल जाना। डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने लालबाग चौराहे पर स्थापित की गई पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की प्रतिमा का अनावरण किया और शहीद पार्क में एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ पड़ा।

सीएए का स्वागत कर रहा है देश

मीडिया से बात करते हुए डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने CAA कानून पर बयान देते हुए कहा कि प्रदेश में पूरे देश में सभी लोग इसका स्वागत कर रहे हैं। कुछ राजनीतिक दल निजी स्वार्थ बस इस प्रकार के जनता को गुमराह करने का असफल प्रयास कर रहे हैं। CAA कानून पास होने पर भारत के किसी भी व्यक्ति पर लागू नहीं होता। यह बांग्लादेश पाकिस्तान अफगानिस्तान के जो हमारे शरणार्थी भाई बहन हैं उनको नागरिकता देने के लिए कानून वहां पर उन पर अत्याचार अनाचार हुए थे। जो हमारे धार्मिक अल्पसंख्यक उन तीनों देशों से भारत में आए हैं, उनको नागरिकता देने का कानून पास हुआ है प्रदेश में सभी लोगों ने स्वागत किया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का गृहमंत्री अमित शाह जी का बहुत-बहुत अभिनंदन करता हूं। वहीं डिप्टी सीएम ने वन नेशन वन इलेक्शन के सवाल पर बोले वन नेशन वन इलेक्शन लागू होना चाहिए। इसके बाद डिप्टी सीएम बृजेश पाठक साहित्यकार डॉक्टर अरुण कुमार त्रिवेदी के घर पहुंचे और उनका स्वास्थ्य लाभ जाना डॉ अरुण कुमार त्रिवेदी रमई काका के नाम से भी जाने जाते हैं।

Tags:    

Similar News