Sitapur: नाबालिग लड़की को थाने से छुड़ाने के लिए सामने आए कांग्रेस सांसद राकेश राठौर, जमीन पर बैठकर किया विरोध

Sitapur News: सीतापुर से कांग्रेस सांसद राकेश राठौर ने खैराबाद पुलिस अधिकारियों पर मनमानी करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्होंने थाना परिसर में जमीन पर बैठ कर विरोध जताया।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-06-14 11:31 GMT

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में कांग्रेस सांसद राकेश राठौर अचानक खैराबाद थाने पहुंचे और अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पुलिस अधिकारियों पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए जमीन पर बैठ गए। सांसद राकेश राठौर एक नाबालिक लड़की को पुलिस हिरासत में रखे जाने के विरोध में थाने पहुंचे थे। सांसद राठौर ने बताया कि खैराबाद थाने में नाबालिग लड़की को लाया गया है, जिसका नाम न एफआईआर में है और न ही एनसीआर में दर्ज है। इसके बावजूद पुलिस उसे कई घंटे से थाने में बैठाए हुए हैं। इतना ही नहीं सांसद राकेश राठौर ने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि जिन कुर्सियों पर दलाल बैठते हैं वे उन कुर्सियों पर नहीं बैठेंगे। इसी विरोध के साथ वह जमीन पर बैठे गए। साथ ही सांसद राकेश राठौर ने पुलिस अधिकारियों पर सीयूजी नंबर न उठाने का भी आरोप लगाया है।

जरूरत पड़ी तो सीएम से करेंगे मुलाकात: एमपी राकेश राठौर

एमपी राकेश राठौर कई घंटे तक थाना कैंपस में जमीन पर ही बैठे रहे। पुलिस के मान मनौवल के बाद सांसद राठौर माने और बातचीत के बाद थाने से वापस चले गए। कांग्रेस सांसद राकेश राठौर ने मीडिया से बात करते हुए यह भी कहा कि वह मुख्यमंत्री योगी से मिलकर उन्हें इस पूरे मामले से अवगत कराएंगे।

थाना अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप


सांसद राकेश राठौर ने कहा कि मैं धरने पर नहीं हूं। अपनी बात करने आया हूं। यह धरना नहीं है जब धरना दूंगा तो डॉक्टर अंबेडकर की प्रतिमा के नीचे आमरण अनशन करूंगा। यह देश संविधान से चलता है और ये सभी लोग लोकतंत्र को नष्ट करने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि 3 घंटे से थाना अध्यक्ष फोन नहीं उठा रहे हैं। यहां पर एडिशनल से किसी बात की जानकारी लेने का प्रयास किया तो उनका कहना है कि जिरह मत करो। उन्होंने कहा कि हम जब थाने पर किसी प्रकरण की जानकारी लेने आएंगे तो उसे ये लोग जिरह बताएंगे। अभी मैं बैठा हुआ इन लोगों की कार्रवाई देख रहा हूं। अभी इंतजार कर रहा हूं, अगर रिजल्ट नहीं मिला तो आमरण अनशन पर बैठूंगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि दिनभर थाने पर दलाली होती है। अभी तक लूट का राज था, लेकिन अब ऐसा नहीं चलेगा।

Tags:    

Similar News