Sitapur: पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी टुंडा गिरफ्तार, आरोपी पर गोकशी-गैंगस्टर एक्ट के मामले दर्ज

Sitapur News: सीतापुर के एसपी ने बताया, शाकिर उर्फ टुंडा के ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। यह अपराधी खैराबाद थाना क्षेत्र से वंचित चल रहा था। इस अपराधी पर लखनऊ बाराबंकी सहित कई जिलों में आपराधिक मामले दर्ज हैं।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-01-19 10:36 GMT

पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी टुंडा गिरफ्तार (Social Media)

Sitapur News : यूपी के सीतापुर में पुलिस और 25 हजार के इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से शातिर अपराधी टुंडा घायल हो गया। अपराधी के पास से तमंचा, कारतूस बरामद किया गया है। इस अपराधी पर 25 हजार का इनाम घोषित था। अलग-अलग जिलों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। यह बड़ी सफलता SOG टीम (विशेष संचालन समूह) और हाथ कोतवाली पुलिस को मिली है।

एसओजी एवं थाना कोतवाली देहात की संयुक्त पुलिस टीम ने थाना कोतवाली देहात क्षेत्र अंतर्गत गौरा अर्जुनपुर अंडरपास के पास से थाना खैराबाद में वांछित 25,000 रुपए का इनामी अपराधी शाकिर उर्फ टुंडा उर्फ लूला को गिरफ्तार किया। वह पनवड़िया शेख सराय थाना खैराबाद, सीतापुर का निवासी है।

टुंडा पर गोकशी, गैंगस्टर एक्ट में कई मामले दर्ज

गिरफ्तार अभियुक्त टुंडा के पास से पुलिस ने 01 तमंचा, 02 जिंदा कारतूस, 01 खोखा कारतूस और 315 बोर बरामद हुआ है। अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है। जिसके विरुद्ध पहले भी करीब आधा दर्जन मामले गोकशी, गैंगस्टर एक्ट और चोरी के दर्ज हैं।

SP बोले- आत्मसमर्पण की बजाय गोलीबारी की

इस मुठभेड़ पर सीतापुर के एसपी चक्रेश मिश्रा (Sitapur SP Chakresh Mishra) का कहना है कि, 'देहात कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। SOG टीम और कोतवाली देहात पुलिस द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। शाकिर उर्फ टुंडा के ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित है। यह अपराधी खैराबाद थाना क्षेत्र से वंचित चल रहा था। इस अपराधी पर लखनऊ बाराबंकी सहित कई जिलों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। इस बदमाश को आत्मसमर्पण के लिए कहा गया था। उसने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी। जिसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। उसका एक साथी मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जारी है।'

Tags:    

Similar News