Sitapur News: सनातन धर्म और साधु-संतों को बदनाम कर रही सपा,पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा का तीखा हमला

Sitapur News: उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस पर तीखा हमला किया।

Report :  Sami Ahmed
Update:2024-09-20 16:11 IST

Sitapur News ( Pic- Newstrack)

Sitapur News: सीतापुर में भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर पूर्व उपमुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद डॉक्टर दिनेश शर्मा ने जनप्रतिनिधियों के साथ सदस्यता के संबंध में समीक्षा बैठक की। बैठक में जिला अध्यक्ष ने जनप्रतिनिधियों को दिए गए सदस्यता टारगेट के विषय में पूछताछ की एवं भविष्य के सदस्यता संबंधी कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा की।

इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा ने बताया कि वर्तमान समय में भारतीय जनता पार्टी सदस्यता को लेकर गंभीरता से कार्य कर रही है, हमारा प्रत्येक जिम्मेदार कार्यकर्ता समर्थक व जनप्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को डिजिटल व फार्म के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बना रहे हैं। लोग बढ़ चढ़कर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव और कांग्रेस पर तीखा हमला किया। अखिलेश यादव के हालिया ट्वीट को लेकर उन्होंने कहा कि सपा की मानसिकता धर्म विरोधी है और वे लगातार सनातन धर्म और साधु-संतों को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं।दिनेश शर्मा ने सपा पर आरोप लगाया, "साधु-संतों पर टिप्पणी तो की जा रही है, लेकिन क्या आप किसी अन्य धर्म के उलेमा या धर्मगुरु पर भी इसी तरह की टिप्पणी कर सकते हैं?" उन्होंने आगे कहा कि यह सपा और कांग्रेस की सोची-समझी चाल है, जिसके तहत वे सनातन धर्म को बदनाम और अपमानित करने की कोशिश कर रहे हैं।

राहुल गांधी पर टिप्पणी करते हुए दिनेश शर्मा ने कहा कि किसी भी नेता को इस तरह की बयानबाजी से बचना चाहिए। हालांकि, उन्होंने कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, "सोनिया जी ने भी नरेंद्र मोदी को हत्यारा कह दिया था।" उन्होंने कहा कि इस तरह की बयानबाजी से राजनीतिक मर्यादा का उल्लंघन होता है और इसे हर नेता को समझना चाहिए।दिनेश शर्मा के इस बयान से सियासी हलचल तेज हो गई है और आने वाले समय में इस पर विपक्ष की प्रतिक्रिया का इंतजार किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News