Sitapur News: Reel का शौक बना काल, शूटिंग के वक्त ट्रेन से कटकर तीन की मौत

Sitapur News: लहरपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में रील का शौक एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। इलाके के हरगांव रेल खंड पर रील बनाते समय चार लोग ट्रेन की चपेट में आ गए।

Update:2024-09-11 12:34 IST

सीतापुर में रेलवे ट्रैक पर शूटिंग के वक्त ट्रेन से कटकर तीन की मौत (न्यूजट्रैक)

Sitapur News: जिले के लहरपुर कोतवाली थाना क्षेत्र में रील का शौक एक ही परिवार के चार लोगों की जिंदगी पर भारी पड़ गया। इलाके के हरगांव रेल खंड पर रील बनाते समय चार लोग ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत से इलाके में कोहराम मच गया है। 

सिर्फ रील बनाने वाला व्यक्ति जिंदा बचा

मिली जानकारी के अनुसार लहरपुर थाना क्षेत्र के मोहल्ला शेख टोला में रहने वाले रहमान अंसारी के पुत्र मोहम्मद अहमद (26), मोहम्मद अहमद की पत्नी आयशा (24) अपने दो साल के बेटे अब्दुल्ला(2) को लेकर हरगांव रेल खंड के पास रील बना रहे थे। जब मोहम्मद अहमद उनकी पत्नी बेटे के साथ रेलवे ट्रैक पर रील बना रहे थे। तब उनके साथ एक और व्यक्ति मौजूद था जोकि कैमरे से वीडियो का बना रहा था। जब रेलवे ट्रैक पर परिवार के चारों सदस्य रील बना रहे थे। इसी दौरान रेलवे ट्रैक पर रेल आ गयी।

जब तक सभी कुछ समझ पाते तब तक तीनों तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गये। इस दर्दनाक हादसे में मोहम्मद अहमद, उसकी पत्नी आयशा और दो साल के बेटे अब्दुल्ला की मौत हो गयी। वहीं रील बना रह युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी। लोगों ने घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत के बाद इलाके में मातम का माहौल है।

Tags:    

Similar News