Sitapur News: अन्न प्रासन कराकर मंदिर से घर को लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलटी, दो दर्जन लोग घायल

Sitapur News: घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी मय हमारी बल के साथ घटना स्थल से घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी रेउसा में भर्ती कराया गया।

Report :  Sami Ahmed
Update:2024-10-04 18:29 IST

Sitapur News

Sitapur News: यूपी के सीतापुर थाना रेउसा इलाके में अन्न प्रासन कराकर मंदिर से घर को लौट रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में दो दर्जन लोग घायल हो गये। जिन्हे सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी रेउसा ले जाया गया। ट्रैक्टर ट्राली में करीब तीन दर्जन से अधिक लोग सवार थे। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष हनुमंत लाल तिवारी मय हमारी बल के साथ घटना स्थल से घायलों को एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी रेउसा में भर्ती कराया गया।

बताते चले की थाना थानगाँव और रामपुर मथुरा क्षेत्र के सीपतपुर दहला गाँव निवासी राजीव तिवारी के बच्चे का अन्न प्रासन था। शुक्रवार को सभी महिलायें व बच्चे ट्रैक्टर ट्राली में सवार होकर थाना रेउसा क्षेत्र के सेवता में स्तिथि माँ सोनसर देवी मंदिर को अन्न प्रासन कराने आये थे। जहाँ से अन्न प्रासन कराकर ट्रैक्टर ट्राली में सवार हो गये गाँव के ही ट्रैक्टर चालक रमेश यादव सभी श्रद्धालुओं को ट्रैक्टर ट्राली में बैठाकर वापस घर को लौट रहे थे।तभी रेउसा-तंबौर मार्ग पर बापू बिक्री फिल्ड के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया।

इस हादसे में गायत्री,पुष्पा मंजू मोहिनी,चांदनी कलावती संजो देवी, साधना, रीता,निधी, अनुराग व ट्रैक्टर चालक समेत करीब दो दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेउसा पुलिस ने सभी घायलों को आनन-फानन में एम्बुलेंस की मदद से सीएचसी रेउसा भेजवाया। जहाँ सभी का चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार जारी हैं। वहीं हादसे घायल हुई लीलावती 55 वर्षीय, रीता देवी 8 वर्ष, मीना देवी 50 वर्ष, समा 40 वर्ष को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। ज़ब इस बारे में रेउसा सीएचसी अधीक्षक अनंत मिश्रा से बात की गई तो उन्होंने बताया की दो महिलाओं को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जबकि दो महिलाओं को डॉक्टर ने पहले रेफर कर दिया हैं।

Tags:    

Similar News