Sitapur News: जीजा के हमले से घायल साले की ट्रामा सेंटर में मौत

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में जीजा द्वारा साले को चाकू मारने के मामले में पीड़ित साले की तीन दिन बाद इलाज के दौरान लखनऊ ट्रामा सेंटर में आज मौत हो गई।

Report :  Sami Ahmed
Update: 2024-06-16 15:54 GMT

मृतक राहुल (फाइल फोटो)। Photo-Newstrack

Sitapur News: यूपी के सीतापुर में जीजा द्वारा साले को चाकू मारने के मामले में पीड़ित साले की तीन दिन बाद इलाज के दौरान लखनऊ ट्रामा सेंटर में आज मौत हो गई। अब पुलिस जानलेवा हमले की धाराओं को हत्या की धाराओं में तब्दील कर आरोपी जीजा की तलाश में जुटी हुई है। ज्ञात हो कि मामले में हमले का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसके आधार पर पुलिस जानलेवा हमले की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन कर रही थी। 

यह था पूरा मामला 

बताते चलें कि जोशी टोला के रहने वाले राहुल ने अपनी बहन प्रिया की शादी सुजावलपुर के रहने वाले आकाश से की थी। बताते हैं कि विगत 14 जून को आकाश अपनी पत्नी प्रिया को मारपीट रहा था जिसकी जानकारी होने पर आकाश का साला राहुल बहन की ससुराल पहुंच गया था। बहन से मारपीट करने पर जीजा और साले में तीखी नोक झोंक हुई थी जिसमें साले राहुल ने जीजा आकाश को काफी भला बुरा भी कहा था। हालाँकि, विवाद के बाद जीजा वहाँ से चला गया और कुछ ही दूरी पर जाकर साले राहुल का इंतजार करने लगा। जब राहुल अपने घर जा रहा था तभी जीजा आकाश ने राहुल पर घात लगाकर चाकू से ताबड़तोड़ कई प्रहार कर दिए जिसमें साला राहुल गंभीर रूप से घायल हो गया। दिन दहाड़े हुई इस घटना से आसपास के लोगों में भी काफी दहशत फैल गई थी।

तीन दिन इलाज के बाद पीड़ित की मौत

घटना के बाद परिवार वालों ने पुलिस को सूचना देते हुए घायल राहुल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। जहाँ से हालत अधिक गंभीर होने पर डॉक्टर ने राहुल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया था। तीन दिन इलाज चलने के बाद आज ट्रामा सेंटर में पीड़ित राहुल की मौत हो गई। जबकि आरोपी जीजा अब भी फरार चल रहा है। आरोप है कि घटना के बाद से लगातार थाने की पुलिस से लेकर उच्च अधिकारी तक  चाकूबाजी की इस घटना पर पर्दा डालते रहे लेकिन आज राहुल की मौत के बाद पुलिसिया झूठ सबके सामने आ गया।

Tags:    

Similar News