Sonbhadra News: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर कांग्रेस नेता के ट्वीट से सियासी बवाल, विधायक की तहरीर पर केस दर्ज

Sonbhadra News: सदर विधायक भूपेश चौबे की तरफ से इस मामले में वीडियो को एडिट कर वायरल करने और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया गया है।

Update: 2023-01-14 08:07 GMT

BJP President JP Nadda  (photo: social media

Sonbhadra News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को लेकर कांग्रेस के प्रदेश स्तरीय सोशल मीडिया विंग से जुड़े एक नेता की तरफ से किए गए ट्वीट ने सियासी बवाल मचा दिया है। मामले को लेकर भाजपा के लोगों ने जहां तीखी प्रतिक्रिया जताई है। वहीं सदर विधायक भूपेश चौबे की तरफ से इस मामले में वीडियो को एडिट कर वायरल करने और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की छवि धूमिल करने का आरोप लगाया गया है। उनकी तरफ से इसको लेकर राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस को एक तहरीर भी सौंपी गई है जिस पर पुलिस ने आईटी एक्ट व आईपीसी की संबंधित धारा में मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह बताया जा रहा प्रकरण

यूपी कांग्रेस के मीडिया कन्वेनर का दायित्व संभालने वाले लल्लन कुमार की तरफ से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की वीडियो के साथ एक ट्वीट किया गया। अपने टि्वटर हैंडल से ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि, आज @JPNadda जी ने सच बोल ही दिया... सुनिए, "BJP की सरकार मतलब बलात्कार" ड्रोन और दूरबीन वाले जरूर सुने!!!..।। जैसे ही यह ट्वीट सामने आया, सियासी बवाल की स्थिति बन गई।

भाजपा और कांग्रेस दोनों खेमों की तरफ से एक दूसरे पर सियासी तरकस साधे जाने लगे। भाजपा के लोगों ने जहां इसे कांग्रेस की हताशा और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की छवि धूमिल करने का प्रयास बताया। वहीं कांग्रेसियों का कहना था कि भाजपा नेता अक्सर बदजुबानी में लगे रहते हैं। जब उनका सच सामने आता है तो एफआईआर दर्ज कराकर आवाज दबाने की कोशिश शुरू कर दी जाती है।

उधर, प्रभारी निरीक्षक बालमुकुंद मिश्रा ने सेलफोन पर बताया कि सदर विधायक की तरफ से मामले में तहरीर मिली है। जिस पर मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

Tags:    

Similar News