Sonbhadra News: निर्माणाधीन मकान के बरामदे में बुजुर्ग की मिली लाश, मचा हडकंप

Sonbhadra News: बुजुर्ग का शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया है।

Update: 2022-06-20 08:53 GMT

झांसी के लिए रहा ब्लैक संडे (photo: social media )

Sonbhadra News: बभनी थाना क्षेत्र के डूभा गांव में सोमवार की सुबह चंदौली (Chandauli) जनपद के कांटा गांव निवासी बुजुर्ग का शव (dead body of old man) पड़ा पाए जाने से सनसनी फैल गई। लाश निर्माणाधीन मकान के बरामदे में पड़ी हुई थी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया। ग्रामीणों के जरिए उसकी शिनाख्त हुई और मिली जानकारी के आधार पर परिवार के लोगों से संपर्क कर घटना की जानकारी दी गई। पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए, समाचार दिए जाने तक, परिवार के लोगों को पहुंचने का इंतजार किया जा रहा था।

बताते हैं कि सोमवार की सुबह डूभा गांव में उदयचंद्र चतुर्वेदी के निर्माणाधीन मकान की तरफ लोगों की नजर गई तो लोगों ने देखा कि बरामदे में एक बुजुर्ग मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। धीरे-धीरे यह चर्चा पूरे इलाके में फैल गई। कुछ लोगों ने इसकी जानकारी उदय चंद्र को दी। उन्होंने सेल फोन के जरिए पुलिस को घटना से अवगत कराया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी दुद्धी भेज दिया।

बीमारी की हालत में घूमते देखा गया था बुजुर्ग 

ग्रामीणों के जरिए कराई गई शिनाख्त की कार्रवाई में मृतक की पहचान धनंजय जायसवाल (70) पुत्र स्व. कल्पनाथ साव निवासी कांटा, थाना चंदौली, जनपद चंदौली के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक मृतक बीमारी की हालत में कुछ दिनों से क्षेत्र में घूमते देखा जा रहा था। इस बारे में सेल फोन के जरिए मृतक के पुत्र निरंजन जायसवाल से पुलिस ने सेल फोन के जरिए संपर्क किया तो उसके द्वारा बताया गया कि धनंजय जायसवाल की वर्ष 2015 से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और वह जब-तब, जहां-तहां घूमने निकल जाते थे। प्रभारी निरीक्षक बभनी मनोज कुमार सिंह के मुताबिक मृतक के परिवार वालों को शव मिलने की जानकारी दे दी गई है। उनके आने का इंतजार किया जा रहा है उनके आने के बाद पंचनामा और पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई जाएगी।

Tags:    

Similar News