राज्यमंत्री सुनील भराला ने जलाए दीप, कहा- देश के लिए ऐतिहासिक दिन

Update: 2020-04-06 03:55 GMT

मेरठ: पूरे देश ने कोरोना वायरस के खिलाफ एक जुटता से दीये जलाकर एक बड़ी मुहीम को सफल बना दिया। पीएम मोदी की इस ऐतिहासिक अपील की हर कोई प्रशंसा कर रहा है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के राज्यमंत्री सुनील भराला लो ने अपने परिवार के साथ दीप जलाये।

पीएम की अपील पर पूरा मेरठ जगमगाया

मेरठ में कोरोना को हराने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर मेरठ की जनता व भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने अपने अपने घरो कि लाईट बंद कर छतो पर दीपक , टोर्च व मोमबत्तियां के साथ साथ जोरदार आतिशबाजी भी की, मेरठ में आसमान पर दूर दूर तक पटाखे ही पटाखे दिख रहे थे ऐसा लग रहा था जैसा आज दीपावली का पर्व हो।

ये भी पढ़ेंःकोरोना के खिलाफ जंग में खत्म हुई राजनीति तल्खी, मदद करने में आगे हैं ये नेता

राज्यमंत्री सुनील भराला ने की पीएम की प्रशंसाः

वहीं इस दौरान यूपी श्रम कल्याण परिषद के अध्यक्ष/ राज्यमंत्री पंडित सुनील भराला ने मेरठ भराला स्थित अपने आवास पर 9:00 बजे से लेकर पूरे 9 मिनट के लिए परिवार के साथ दीप जलाये, ये दीपोत्सव टॉर्च आदि वैकल्पिक के आधार पर लाइट बंद करके 130 करोड़ भारत वासियों के साथ संकल्प लिया।

ये भी पढ़ेंःदुनिया की सबसे ऊंची प्रतिमा बेचने के लिए OLX पर विज्ञापन, पुलिस ने की ये कार्रवाई

देश के लिए नया अध्याय

भराला ने कहा कि प्रधानमंत्री के आह्वान पर युद्धस्तर पर कोराना को हराना है। भारत को जिताना है, जिस आधार पर यह सामूहिकता का परिचय है। देखने की बात यह है, धर्म और समाज से ऊपर उठकर के 130 करोड़ देशवासियों ने अपने घरों की सभी लाइट बंद करके दीप प्रज्वलित करना यह वास्तव में ऐतिहासिक देश के लिए नया अध्याय जुड़ा है। प्रधानमंत्री के संकल्प के साथ हर भारतवासी ने खड़ा होकर के सिद्ध कर दिया है कि राष्ट्र सर्वोपरि है, देश सर्वोपरि है।

रिपोर्ट - सादिक़ खान मेरठ

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News