टीचर का टॉर्चर: टाई-बेल्ट न पहनने पर स्टूडेंट को बेरहमी से पीटा

Update: 2018-09-13 07:06 GMT

शामली: शामली में एक बार फिर हैवान टीचर का टॉर्चर सामने आया है, जहां झिंझाना थाना क्षेत्र के पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले मासूम छात्र को शिक्षक ने टाई-बेल्ट ना पहनने के कारण छात्र को बेरहमी से पीटा है। पीड़ित छात्र के परिजनों ने छात्र का मेडिकल कराकर झिंझाना थाने में शिक्षक के खिलाफ तहरीर दे कानूनी कार्यवाही की मांग की है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में बंदूकधारी ने 5 को गोली मारकर की आत्महत्या

दरअसल, मामला जनपद शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र के ऊन कस्बे का है। जहां ओमवीर सिंह मेमोरियल पब्लिक स्कूल के एक शिक्षक ने एक मासूम छात्र को बेरहमी से पीटा है। छात्र का कसूर इतना था कि वह टाई और बेल्ट पहन कर नही आया था। यह देखकर अध्यापक अपना आपा खो बैठा और छात्र को कमरे में ले जाकर डंडों से उसकी पिटाई कर दी।

कक्षा नौ के छात्र कार्तिक को शिक्षक पवन मान ने पिटाई से छात्र के पैरो और कमर पर गम्भीर चोटे आई है। छात्र के परिजनों ने छात्र का उपचार करने के बाद झिंझाना थाने में आरोपी शिक्षक के खिलाफ तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है। वही पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।

वहीं, एएसपी शामली अजय प्रताप सिंह ने बताया कि शामली जिले के झिंझाना थाने के एक स्कूल में छात्र द्वारा टाई और बैल्ट ना बाँधने से उसके शिक्षक ने पिटाई कर दी है। शिक्षक के खिलाफ अभियुक्त पंजीकृत कर लिया गया है। गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

Tags:    

Similar News