वाराणसी पहुंचे तेज प्रताप यादव, बोले पहले पीएम को लगे कोरोना वैक्सीन

दिल्ली में किसानों के चल रहे आंदोलन पर भी तेज प्रताप यादव ने केंद्र सरकार को घेरा । उन्होंने कहा कि किसानों को दबाने की साजिश रची जा रही है। कृषि बिल पर बोलते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के लिए जो बिल लायी है उससे किसान पूरी तरह से जूझ रहा है।

Update: 2021-01-11 14:22 GMT
वाराणसी पहुंचे तेज प्रताप यादव, बोले पहले पीएम को लगे कोरोना वैक्सीन

वाराणसी : आरजेडी नेता और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव सोमवार को वाराणसी पहुंचे। तेज प्रताप ने काशी विश्वनाथ मंदिर में बाबा भोले शंकर का दर्शन किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकार की तैयारियों पर तंज किया। उन्होंने कहा की कोरोना का पहला टीका प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद लगवाए। इसके बाद देशवासी लगवाएंगे।

बीजेपी को बताया किसान विरोधी

दिल्ली में किसानों के चल रहे आंदोलन पर भी तेज प्रताप यादव ने केंद्र सरकार को घेरा । उन्होंने कहा कि किसानों को दबाने की साजिश रची जा रही है। कृषि बिल पर बोलते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि केंद्र सरकार किसानों के लिए जो बिल लायी है उससे किसान पूरी तरह से जूझ रहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के जंतर मंतर पर बहुत से किसानों ने फांसी लगाने का काम किया है। इसको लेकर किसान लगातार आंदोलन कर रहे है और पूरे देश के किसान इस बिल से दुखी है उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसान विरोधी बिल पास किया है। जिसका खामियाजा किसानों को भुगतना पड़ रहा है।

बीजेपी-जेडीयू की बयानबाजी पर किया तंज

तेज प्रताप ने बिहार में बीजेपी और जेडीयू की तकरार पर भी तंज किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी धीरे-धीरे खत्म हो रही है उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी की स्थिति कमजोर हुई है। जल्द ही उत्तर प्रदेश में भी भाजपा खत्म हो जायेगी । वाराणसी पहुंचे तेज प्रताप ने मीडिया कर्मियों से बीजेपी सरकार के हो रहे काम को लेकर तंज कसा।

ये भी पढ़ें:पहले चरण में इनको लगाई जाएगी कोरोना वैक्सीन- अपर मुख्य सचिव चिकित्सा

राजद के राज्य सभा सांसद प्रेम चंद गुप्ता

आपको बता दें कि राजद के राज्य सभा सांसद प्रेम चंद गुप्ता बीते दिनों सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबियत का हालचाल लेने रांची पहुंचे थे। उन्होंने उस दौरान लालू की तबियत को लेकर बताया था कि उनके शरीर में सूजन आ रही है। इसके बाद सांसद प्रेम चंद गुप्ता ने मीडिया कर्मियों से बात कर बीजेपी सरकार के किये हुए कामों को कहा कि पहले प्रधानमंत्री मोदी जी को कोरोना का टिका लगवाना चाहिए।

रिपोर्ट : आशुतोष सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News