Jhansi News: राजीनामा नहीं किया तो जान से मार दूंगा, रेप पीड़िता से आरोपी ने मांगे पांच लाख रुपये

Jhansi News: महिला ने पुलिस को बताया है कि एक मंदिर पर पूजा अर्चना करने गई थी। वहीं पर सुनील ने बड़ी-बड़ी बातें करके भरोसा जीता और झांसा देकर को रेप किया।

Report :  B.K Kushwaha
Update:2022-08-20 22:00 IST

दुमका में एक और जघन्य वारदात : Photo- Newstrack

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के जनपद झांसी में रेप पीड़िता (rape victim) से आरोपी ने पांच लाख रुपयों की मांग की। न देने पर नशीली गोलियां खिलाकर बेहोश कर दिया। यही नहीं, राजीनामा न करने पर जान से मारने की धमकी दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

प्रेमनगर थाना क्षेत्र (Premnagar police station area) में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को बताया है कि एक मंदिर पर पूजा अर्चना करने गई थी। वहीं पर उसकी मुलाकात जौरी बुजुर्ग निवासी सुनील से हुई है। सुनील ने बड़ी-बड़ी बातें करके भरोसा जीता और झांसा देकर 12 मार्च 2021 को रेप किया। केस दर्ज करने पर आरोपी छह अप्रैल को जेल भेजा गया था। नवंबर-दिसंबर में जमानत मिलने पर आरोपी जेल से छूट गया और राजीनामा करने का दवाब बना रहा है।

आरोपी ने पीड़िता पर राजीनामा करने का बनाया दबाव

पीड़िता के अनुसार 16 अगस्त 2022 की शाम पांच बजे वह शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी, तभी रास्ते में सुनील और उसके तीन साथियों ने उसे रोक लिया। कहा कि मुकदमा में राजीनामा कर लो, नहीं तो पांच लाख रुपया दो। राजीनामा नहीं किया तो जान से मार दूंगा। राजीनामा करने के लिए उसने मना किया तो आरोपी ने नशीली गोलियां खिला दी। परिजनों ने उसे मेडिकल कालेज में भर्ती करवाया है। पुलिस ने सुनील बरार आदि के खिलाफ 328, 387, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।

सड़क हादसे में युवक की मौत

पिछले दिनों आपे पलटने से घायल हुए युवक ने उपचार के दौरान मेडिकल कालेज में दम तोड़ दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया बरुआसागर थाना क्षेत्र के घसरपुरा निवासी राजू कुशवाहा राजमिस्त्री था। 13 अगस्त को राजू काम के लिए झाँसी आया था। शाम को काम करके वह आपे से घर लौट रहा था। भगवंतपुरा के पास आपे पलट गई जिससे राजू समेत अन्य लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। यहां राजू ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Tags:    

Similar News