बस की टक्कर से तीन की मौत, मंदिर से दर्शन कर बाइक से लौट रहे थे घर

सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के आशू सराय पुलिया के पास सर्वेश पुत्र राजकुमार निवासी मोहद्दीनपुर मल्लावा प्लाट बनाकर रहता है और सटरिंग की ठेकेदारी का काम करता है।

Update: 2019-07-22 14:15 GMT

हरदोई: कासिमपुर इलाके में गंगा स्नान करके वापस लौट रहे बाइक सवार तीन लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सण्डीला सीएचसी भेजा। वहीं सण्डीला सीएचसी पहुंचे परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है। घटना के बाद से ही रोडवेज चालक मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें...हरदोई: खेत में जली हालत में मिली युवक की लाश, चार लोगों पर केस दर्ज

ये है पूरा मामला

सण्डीला कोतवाली क्षेत्र के आशू सराय पुलिया के पास सर्वेश पुत्र राजकुमार निवासी मोहद्दीनपुर मल्लावा प्लाट बनाकर रहता है और सटरिंग की ठेकेदारी का काम करता है।

उसके साथ विनोद पुत्र रामचन्द्र निवासी महामऊ सण्डीला व सुभाष पुत्र रामकुमार छावन अतरौली भी सटरिंग का काम करते है।

रविवार शाम सात बजे तीनों एक बाइक से गंगा स्नान करने मल्लावां गए थे। जहां से आज सुबह गंगा स्नान करके मल्लावा स्थिति सुनसीनाथ मन्दिर में तीनों ने दर्शन किये। जिसके बाद सर्वेश अपने घर होकर साथियों के साथ वापस सण्डीला लौट रहा था।

ये भी पढ़ें...हरदोई: नाले में मिला नवजात का शव, पालिका कर्मियों ने दफनाया

कासिमपुर थाना छेत्र के सण्डीला गौसगंज रोड के मेढ़वा पुलिया के पास सामने से आ रही रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार सर्वेश व विनोद की मौके पर मौत हो गई और सुभाष घायल हो गया।

घटना के बाद रोडवेज चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पाकर गौसगंज चौकी इंचार्ज ओपी सिंह मौके पर पहुंचे दोनो शवों को कब्जे में लेकर सण्डीला सीएचसी व घायल दीपक को ट्रामा सेंटर भिजवाया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। फिलहाल मौके पर पहुंचे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है और पुलिस पंचायतनामा ओर पोस्टमार्टम की कार्यवाही कर रही है।

ये भी पढ़ें...हरदोई: बच्चों के साथ धरने में बैठे मैग्सेसे विजेता सन्दीप पांडेय

Tags:    

Similar News