प्रभारी मंत्री ने जौनपुर से जुड़े सवालों का नहीं दिया जवाब

जिले की प्रभारी तथा महिला एवं परिवार कल्याण व पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी मीडिया के सवालों से कन्नी काटते हुए खुद सरकारी आंकडा़ पेश करती रहीं। यहां जिले में आने के बाद पर्यटन मंत्री मीडिया से मुखातिब रही। जौनपुर को पर्यटक स्थल बनाये जाने के सवाल पर उप्र में पर्यटक स्थल पर

Update: 2018-01-08 15:00 GMT
प्रभारी मंत्री ने जौनपुर से जुड़े सवालों का नहीं दिया जबाब

जौनपुर:जिले की प्रभारी तथा महिला एवं परिवार कल्याण व पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी मीडिया के सवालों से कन्नी काटते हुए खुद सरकारी आंकडा़ पेश करती रहीं। यहां जिले में आने के बाद पर्यटन मंत्री मीडिया से मुखातिब रही। जौनपुर को पर्यटक स्थल बनाये जाने के सवाल पर उप्र में पर्यटक स्थल पर खर्च धनराशि का आंकडा़ देने लगी। जौनपुर को पर्यटक स्थल के रूप में विकसित करने के विषय में कुछ भी नहीं कहा।

प्रदेश के धार्मिक स्थलों की चर्चा करने लगी। जब पत्रकार जिले में बढ़ते अपराध पर सवाल किया तो मंत्री ने कहा निगेटिव सवाल करते है।भू- माफियाओं द्वारा कब्जा की जा रही सरकारी जमीनों के सवाल को टालते हुए कहा सरकार विकास कर रही है जब मीडिया ने शहर की जर्जर सड़कों की बात किया तो बात टाल दी।

इस तरह मीडिया को गोल-2घुमाने में लगी रही और एक भी सवाल का सीधा जबाब नही दिया।हां सरकारी तंत्र द्वारा दिये गये सरकारी आंकड़े सुनाती रही। प्रेस वार्ता के समय जिलाध्यक्ष भाजपा एवं पूर्व विधायिका सीमा द्विवेदी,विधायक केराकत दिनेश चौधरी, राजेश श्रीवास्तव बच्चा भैया आदि भाजपा के लोग मौजूद रहे ।

Tags:    

Similar News