दो भाइयों की हुई दर्दनाक मौत, गांव में पसरा सन्नाटा, पढ़िए पूरी खबर

सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज तहसील क्षेत्र पोखरा काजी गांव में स्थित तालाब में दो सगे भाई मछली मार रहे थे, मछली मारते समय एक भाई तालाब में डूबने लगा...

Update: 2020-02-19 15:46 GMT

सिद्धार्थनगर। सिद्धार्थनगर जिले के डुमरियागंज तहसील क्षेत्र पोखरा काजी गांव में स्थित तालाब में दो सगे भाई मछली मार रहे थे, मछली मारते समय एक भाई तालाब में डूबने लगा तथा दूसरे भाई ने उसे बचाने की कोशिश की तभी एक साथ दोनों भाइयों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-बीजेपी के इस कद्दावर नेता ने मोदी सरकार के फैसले को पागलपन बताया

मौके पर मृतक के पिता मौजूद थे स्थानीय लोगों ने बचाने की बहुत कोशिश की लेकिन दोनों भाइयों के नहीं बचा सके। तालाब में डूबने से दोनों भाइयों की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना तत्काल डुमरियागंज पुलिस को दी गई।

पुलिस पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से लाश को निकाला

इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से लाश को निकाला। उसके बाद दोनों सगे भाई हल्लौर मूल निवासी थे। जब लाश को घर पर लाया गया तो घरवालों की चिख पुकार से पुरा गांव मातम छा गया। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए परिवार वालों से कहा लेकिन परिवार वालों ने इसके लिए मना कर दिया।

सीओ यस त्रिपाठी ने कहा कि परिवार वाले कह रहे है कि हमे पोस्टमार्टम नही कराना है अगर पोस्टमार्टम नही होगा तो लाश का पंचनामा करके परिवार वालो के सुपुर्द कर दिया जाएगा। जिसके बाद की कानूनी कार्रवाई पुलिस करेगी।

Tags:    

Similar News