Aligarh news: युवक को पीटते हुए छत से फेका, दर्दनाक मौत

Aligarh news: पुलिस ने पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा। परिवार में जैसे ही मालूम हुआ कि मुकेश की मौत हो गई, तो कोहराम मच गया।

Update:2023-03-09 16:03 IST

Aligarh Naglaprithvi on Holi two group fighting

Aligarh news: अलीगढ़ के विजयगढ़ थाना क्षेत्र नगलापृथ्वी में होली के दौरानर दो पक्षों में झगड़ा हो गया, जिसमें एक पक्ष के लोग युवक को जबरन छत पर खींचते हुए ले गये। युवक की लाठी-डंडे से पिटाई की और ऊपर से फेंक दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई।

जाने क्या था पुरा मामला

अलीगढ़ विजयगढ़ के नगलापृथ्वी में होली पर दो लोगों में मारपीट हुई, जिसमें एक पक्ष ने थाने में तहरीर दी, तो कुछ देर बाद दूसरा पक्ष भी थाने में आ पहुंचा। थाने से दोनों पक्ष मारपीट की शिकायत करके चले गए। कुछ ही समय बाद थानाध्यक्ष जितेंद्र कुमार सिंह मय फोर्स के साथ रास्ते में जांच पड़ताल के लिए जैसे ही पहुंचे, तो परिवार के लोग घायल मुकेश पुत्र ध्यान पाल सिंह को ला रहे थे।

मुकेश की कुछ सांसे चल रहीं थी, तो परिवार के लोग उसे अकराबाद हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। मुकेश के पिता ध्यान पाल सिंह ने बताया कि हमारी पुरानी रंजिश चली आ रही है। कुछ दिन पूर्व दूसरे पक्ष ने लड़की छेड़छाड़ का आरोप लगाया था, जैसे-तैसे एक लाख दस हजार देकर समझौता हुआ था। मुकेश होली पर अमर सिंह के घर के सामने किसी कार्य से पहुंचा, तो दूसरे पक्ष के लोगों ने उसे पकड़ कर दबोच लिया। दूसरे पक्ष से वीरेंद्र पुत्र मोहनलाल नगलाशेखा हसायन का रिश्तेदार आया हुआ था। उसके सहयोग से सभी ने मुकेश को मार डाला।

पुलिस ने पंचनामा भरके पोस्टमार्टम के लिए शव को भेजा। परिवार में जैसे ही मालूम हुआ कि मुकेश की मौत हो गई, तो कोहराम मच गया। पिता ध्यान पाल सिंह ने नौ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस छानबीन में जुट गई है। सीओ बरला सर्जना सिंह मौके पर पहुंची। मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।

Tags:    

Similar News