Sultanpur : दो ट्रकों की जोरदार टक्कर के बाद एक घुसा दुकान में, 3 लोगों की मौत, 4 गंभीर रूप से घायल

Sultanpur: सुल्तानपुर में बुधवार सुबह अयोध्या-प्रयागराज NH 330 पर कूरेभार बाजार में भोर में एक तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। जिससे दो ट्रकों में आपस में भिड़ गए। टायर फटने से ट्रक एक चाय की दुकान में जा घुसें जिसमें दो स्थानीय लोग व ट्रक चालक की मौत हो गई।

Report :  Fareed Ahmed
Update: 2022-09-14 08:49 GMT

Sultanpur Accident News (image social media)

Sultanpur News: सुल्तानपुर में बुधवार सुबह अयोध्या-प्रयागराज NH 330 पर कूरेभार बाजार में भोर में एक तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया। जिससे दो ट्रकों में आपस में भिड़ंत हो गई। टायर फटने के बाद ट्रक एक चाय की दुकान पर जा घुसा, जिसमें दो स्थानीय लोग व ट्रक चालक की मौत हो गई। इस पूरी घटना से बाजार में कोहराम मच गया ,मौके पर पुलिस ने पहुँच कर सभी घायलों को जिला अस्पातल भिजवाया है जहां घायलों के इलाज चल रहा है।

तड़के भोर में घटी घटना दुकान मालिक और साथ अन्य लोग हुए दुर्घटना का शिकार - इस पूरे हादसे में आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। पुलिस क्रेन व जेसीबी की मदद से राहत बचाव कार्य करा रही है।मिली जानकारी के अनुसार कूरेभार थाना क्षेत्र क स्थानीय कस्बे में पवन की चाय की दुकान है। रोज की तरह बुधवार सुबह भी उसने 5 बजे के आसपास दुकान खोला था कि तभी अयोध्या की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक का टायर फट गया।

ट्रक सीधे पवन की दुकान में जा घुसी। जिससे दुकान पर मौजूद राजेश अग्रहरी (38) निवासी कस्बा कूरेभार, राजन तिवारी (55) निवासी चमुरखा कूरेभार व राकेश कसौधन (45) निवासी कस्बा कूरेभार की मौके पर मौत हो गई है। पुलिस ने इनके शव मर्च्युरी में रखाया है। उधर स्थानीय लोगो की सूचना पर पुलिस ने क्रेन व जेसीबी मंगवाकर लोगो की मदद से घायलों को बाहर निकलवाकर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है।

ट्रक का क्लिनर और स्थानीय हुए घायल सभी भेजे गए जिला अस्पताल - हादसे में पवन (25) निवासी कूरेभार, महदीप पांडे (50) निवासी पलिया थाना हैदरगंज अयोध्या, राधेश्याम (47) निवासी कूरेभार व दूसरे ट्रक का क्लीनर शिवम बारा प्रयागराज घायल हुए हैं। सभी का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। पुलिस तहरीर के आधार पर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Tags:    

Similar News