उन्नाव रेप केस अपडेट: हादसे की जांच करने पहुंची CBI और फॉरेंसिक टीम

उन्नाव के माखी गाँव के बहुचर्चित रेप कांड मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रफ्तार पकड़ रही है। रायबरेली में पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे के बाद आज सीबीआई ने मामले में गिरफ्तार किए गए ट्रक ड्राइवर आशीष पाल, और क्लीनर मोहन श्रीवास की सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए आज लखनऊ ले गई जहाँ से उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली भेज दिया।

Update: 2019-08-02 11:58 GMT

रायबरेली: उन्नाव के माखी गाँव के बहुचर्चित रेप कांड मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद रफ्तार पकड़ रही है। रायबरेली में पीड़िता के साथ हुए सड़क हादसे के बाद आज सीबीआई ने मामले में गिरफ्तार किए गए ट्रक ड्राइवर आशीष पाल, और क्लीनर मोहन श्रीवास की सीबीआई कोर्ट में पेशी के लिए आज लखनऊ ले गई जहाँ से उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली भेज दिया। वही दोपहर में सीबीआई के एसपी राघवेंद्र वत्स और आईजी संपत मीणा अपनी फॉरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँची और प्रत्यक्षदर्शियों से पूँछतांछ की।

ये भी देखें:गरीब हो तो सुनो! गर्लफ्रेंड के साथ सिर्फ 1 रुपए मैं जमकर करो यहाँ अय्याशी

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर रायबरेली जिला जेल में बंद पीड़िता के चाचा महेश सिंह की सुरक्षा में केंद्रीय बल तैनात कर दिए गए। रायबरेली में हुए सड़क हादसे में उन्नाव रेप कांड पीड़िता के परिजनों की मौत के बाद सीबीआई इस मामले की जांच में कोई कसर नही छोड़ना चाहती है। इसलिए आज सीबीआई और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर सीन रिक्रिएशन कर हादसे से जुड़े तथ्य जुटाएगी। सीन रिक्रिएशन में होगा डेमो। उन्नाव रेप पीड़िता और उसके परिजनों के साथ रायबरेली में हुए सड़क हादसे के बाद जहां पीड़ित पक्ष जिंदगी और मौत से जूझ रहा है वहीं प्रदेश की सियासत भी लगातार इस मामले पर गर्म होती जा रही है।

ये भी देखें:सऊदी अरब : पिता और पति से छिन गया हक, अब महिलाएं भी कर सकेंगी ये काम

उन्नाव रेप कांड पीड़िता सड़क हादसा सीबीआई और फॉरेंसिक टीम घटना स्थल पर सीन रिक्रिएशन कर रही है। ट्रक up:33 AT 6501 और कार स्विफ्ट से up:33 R 6566 के बीच हो रहा है डेमो। नेता है सीबीआई की टीम और फॉरेंसिक की टीम के साथ एसआईटी की टीम सहित भारी संख्या में पुलिस बल सहित गुरबख्श गंज के अटोरा के पास घटनास्थल पर साक्ष्य जुटाने में लगी

Tags:    

Similar News