उन्नाव दुष्कर्म कांड अपडेट : पीड़िता के चाचा अंतिम संस्कार कर वापस हुए जिला जेल

बहुचर्चित उन्नाव दुष्कर्म कांड में रविवार को दो लोगों की मौत के बाद पीड़िता के चाचा को हाईकोर्ट के आदेश पर एक दिन के पेरोल पर पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लाया गया था।

Update: 2019-07-31 06:13 GMT

लखनऊ : पीड़िता के चाचा महेश सिंह अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार करके जिला जेल वापस हुए। जेल में हादसे के आरोपी ट्रक ड्राइवर और क्लीनर भी आज हुए बंद। जेल प्रशासन के सामने जेल के भीतर शांति बनाए रखना बड़ी चुनौती।है वहीं जेल के प्रभारी अधीक्षक ज्ञान प्रकाश जिसे बात करने पर उन्होंने बताया कि अभी हम मीटिंग से आए हैं अभी हमारी मुलाकात नहीं हुई है।

उन्नाव दुष्कर्म कांड में रविवार को दो लोगों की मौत के बाद पीड़िता के चाचा को हाईकोर्ट के आदेश पर एक दिन के पेरोल पर पत्नी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए लाया गया था।

यह भी देखें... उन्नाव सड़क हादसा अपडेट-रायबरेली पुलिस ने ट्रक ड्राइवर और क्लीनर को कोर्ट में किया पेश

बुधवार तड़के पीड़िता के चाचा को रायबरेली जेल से उन्नाव के गंगा घाट लाने के लिए कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रवाना किया गया। करीब आठ बजे पीड़िता का चाचा शुक्लागंज पहुंचा गया था। उधर पुलिस पीड़िता की चाची के मृत शरीर को लेकर सुबह उसके गांव पहुंची थी।

यह भी देखें... उन्नाव गैंगरेप पीड़िता का ऐक्सिडेंट या साजिश? जांच करेगी सीबीआई

पुलिस ने पीड़िता के गांव में भारी संख्या में फोर्स तैनात की थी। गंगा घाट में भी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। अभी पीड़िता की चचेरी मौसी का शव लखनऊ के ट्रामा सेंटर में ही रखा गया। उसके बेटे का कहना है कि आज नहीं तो कल अपनी मां का अंतिम संस्कार करेगा।

Tags:    

Similar News