Unnao News: उन्नाव में भयानक हादसा, चटनी हो गई पूरी कार, देखने वाले भी कांप उठे

Unnao Road Accident: पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को सीधा करवा कर जांच बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

Update: 2022-10-29 15:16 GMT

Unnao News Today: सोहरामऊ थाना क्षेत्र के लखनऊ कानपुर हाईवे स्थित रसूलपुर गांव के मोड़ पर शनिवार सुबह कंटेनर व कार की भिड़ंत हो गई। पलटी कार के स्टेयरिंग में फंस कर बैंक मैनेजर की मौत हो गई और कंटेनर चालक जख्मी हो गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को सीधा करवा कर जांच बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

लखनऊ बालागंज बाजपेई मिष्ठान भंडार के मोमिननगर मोहल्ला के रहने वाले अहमद हसन का चालीस वर्षीय बेटा इरफान बैग लखनऊ यूनियन बैंक में चीफ मैनेजर के पद पर तैनात है। इरफान बैग सुबह कार चलाकर कानपुर से लखनऊ जा रहा था। झपकी आने पर कार डिवाइडर पार कर दूसरी लेन में चले जाने से लखनऊ से झांसी जा रहे कंटेनर से भिड़ गई।


हादसे के बाद कार हाईवे पर पलट गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने क्रेन मंगवा कर कार को सीधा करवाया। मगर तब तक कार चला रहे इरफान बैग की मौत हो गई और कंटेनर चालक मोहम्मद फूल वारिश भी जख्मी हो गया। घायल को पुलिस ने एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेज दिया है। कंटेनर चालक मोहम्मद फूल वारिश ने बताया कि कंटेनर का ब्रेक फेल होने से कंट्रोल नहीं हो सका। पहचान होने पर पुलिस ने मृतक इरफान बैग के परिजनों को हादसे की सूचना दी। मौत की खबर सूचना कर परिजनों में कोहराम मच गया है।

मौत की खबर मिलने पर परिजनों में मचा रहा कोहराम

मौत की खबर मिलने पर पत्नी ईफत्तू निशा व पिता अहमद हसन तथा बच्चों में बेटी इनाया व बेटा अफ्फान तथा ससुर डॉक्टर बीएल खान और साला परवेज खान रो-रोकर बेहाल हो उठे। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। इरफान बैग के भाई रिजवान बैग ने बताया कि इरफान बैग की पत्नी बच्चों की पढ़ाई के लिए दिल्ली में रहती है। पर्व पर छुट्टियां होने से वह कानपुर स्थित अपने घर आई थी। जानकारी होने पर इरफान बैग भी पत्नी से मिलने के लिए कानपुर गए थे। शनिवार सुबह कानपुर से लखनऊ लौटते समय इरफान बैग हादसे का शिकार हो गए।

Tags:    

Similar News