Unnao News: भैंस बेचकर लौट रहे किसान की जेब कटी, ई-रिक्शा में बैठा युवक 50 हजार लेकर फरार

Unnao News: उन्नाव में एक किसान के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। किसान ने भैंस बेचकर 50 हजार रुपये लेकर वापसी की थी, लेकिन ई-रिक्शा में बैठे एक युवक ने उसकी जेब से पैसे निकाल लिए।

Report :  Shaban Malik
Update:2024-10-02 18:44 IST

Unnao News: उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव में एक किसान के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। किसान ने भैंस बेचकर 50 हजार रुपये लेकर वापसी की थी, लेकिन ई-रिक्शा में बैठे एक युवक ने उसकी जेब से पैसे निकाल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि आरोपी की पहचान हो सके। किसान का कहना है कि वह भैंस बेचने के बाद वापस घर लौट रहा था, तभी ई-रिक्शा में पहले से बैठा युवक उसकी जेब से पैसे निकालकर भाग गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है और आसपास के इलाकों में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देख रही है। मामले की जांच चल रही है।

उन्नाव के सफीपुर कस्बे में एक किसान पुत्तन की जेब कट गई, जिसमें ₹50,000 थे। वह भैंस बेचने के बाद ई-रिक्शा में सवार हुआ था। एक युवक ने पहले से बैठकर उसकी जेब काटने की कोशिश की, लेकिन हरकत पर ध्यान देने पर युवक भाग गया। किसान ने अन्य सवारियों से सहायता मांगी, लेकिन युवक भागने में सफल रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। आरोपी को पकड़ने के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं।

उन्नाव के सफीपुर कस्बे में साप्ताहिक पशु बाजार में भैंस बेचकर लौट रहे किसान पुत्तन की जेब कट गई जिससे उसकी जेब में रखे ₹50000 गायब हो गए। यह घटना उसे समय हुई जब वह पुनः ई रिक्शा में सवार था। सफीपुर के उमर गांव के निवासी पुत्तन उन्नाव में मजदूरी करते हैं। उन्होंने पैसे की जरूरत के चलते अपनी भैंस ₹50000 में बेची थी। ई रिक्शा में यात्रा करते समय एक युवक ने पहले से बैठकर उसकी जेब काटने की कोशिश की। जब पुत्तन ने युवक की हरकत पर ध्यान दिया तब युवक अचानक उतरकर भागने लगा। जब किसान पुत्तन ने अपनी जेब चेक की तो पाया कि पैसे गायब हो चुके हैं। उसने अन्य सवारियों से सहायता मांगी लेकिन युवक भागने में सफल रहा। घटना की सूचना पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और सीसीटीवी फुटेज की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए आवश्यक कदम उठा रही है साथी सीसीटीवी फुटेज की भी मदद ले रही है।

Tags:    

Similar News