Unnao News: एक्सप्रेस-वे निर्माण में लगे मिट्टी ठेकेदार का मिला शव, हत्या की आशंका

Unnao News: जिले के दही थाना क्षेत्र के गौरा गांव में रविवार सुबह शारदा नहर के पास मिट्टी ठेकेदार का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी।

Update:2024-03-10 13:59 IST

उन्नाव में एक्सप्रेस वे निर्माण में लगे मिट्टी ठेकेदार का मिला शव (न्यूजट्रैक)

Unnao News: जिले के दही थाना क्षेत्र के गौरा गांव में रविवार सुबह शारदा नहर के पास मिट्टी ठेकेदार का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि ठेकेदार का कुछ दिन पहले एक बड़े समूह के कुछ लोगों से विवाद हो गया था। विवाद के बाद दही थाने में मुकदमा भी दर्ज हुआ था। सीओ सिटी के अनुसार पोस्टमार्टम् रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट हो सकेगी।

मिली जानकारी के अनुसार गौरा गांव के पास शारदा नहर पर रविवार को ग्रामीणों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। नहर किनारे शव मिलने के बाद मौके पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान एक्सप्रेस-वे निर्माण में मिट्टी डालने का काम करने वाले ठेकेदार मिलन सिंह (47) के रूप में हुई। मिलन सिंह फौज में सूबेदार के पद से नासिक से सेवानिवृत्त हुए थे। सेवानिवृत्ति के बाद वह सड़क निर्माण कार्य में ठेकेदारी करने लगे। मिलन सिंह 806 कृष्णा लोक कॉलोनी सरोजनीनगर लखनऊ का रहने वाला है। घटना की जानकारी होने पर परिजनों भी घटनास्थल पर पहुंच गये।

बताया जा रहा है। मिलन सिंह को कुछ दिन पूर्व एक्सप्रेस-वे निर्माण कंपनी के कुछ लोगों के साथ विवाद हो गया था। विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि दोनों पक्षों की तरफ से दही थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। पुलिस ने इस मामले में मिलन के मुकदमे में फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी। बताया जा रहा है कि मिलन सिंह की कार कानपुर से बरामद हुई है। वहीं परिजनों ने ठेकेदार की हत्या कर शव को फेंक जाने की आशंका जतायी है। घटना की सूचना मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस के साथ पहुंची फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किये हैं।

Tags:    

Similar News