Unnao News: एग्जिट पोल पर बोले साक्षी महाराज, कहा- विरोधियों को अभी भी नहीं हो रहा विश्वास

Unnao News: एग्जिट पोल जारी होने के बाद साक्षी महाराज ने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विरोधियों को अभी भी 400 पार का विश्वास नहीं हो रहा।

Report :  Shaban Malik
Update: 2024-06-02 15:47 GMT

Unnao News (Pic: Newstrack)

Unnao News: एक जून को देश में संपन्न हुए अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव के बाद ही देर शाम से ही विभिन्न मीडिया संस्थानों, विभिन्न अखबारों, वेबसाइटों और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्मों द्वारा एग्जिट पोल जारी करके भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत और इंडिया गठबंधन को अल्प बहुमत में दिखाया। उन्नाव लोकसभा सीट भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जीता हुआ भी दिखाया जा रहा है। दिखाए जा रहे एग्जिट पोल को लेकर उन्नाव सपा कार्यकर्ता वीरेंद्र शुक्ला ने कहा कि 4 को कॉउंटिंग होने के बाद सच सामने आएगा। 

साक्षी महाराज ने एग्जिट पोल पर जताया भरोसा

सपा कार्यकर्ता ने बताया कि देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। जनता ने इस सरकार को हटाने का मन चुनाव के पहले से ही बना लिया था। उन्नाव की सीट इंडिया गठबंधन जीतने जा रहा है। जो एग्जिट पोल दिखाया जा रहा है, यह भारतीय जनता पार्टी की चाल है। यह पूरी तरीके से एग्जिट पोल झूठ है और रिजल्ट आने पर इसकी हकीकत पता चलेगी। उधर एग्जिट पोल आने के बाद उन्नाव से लोकसभा प्रत्याशी सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि भारत के भाग्य विधाता यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने जिस तरह से सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास सबका प्रयास पूरे 140 करोड़ को अपना परिवार मानते हुए कार्य किए थे। उसका जादू यह काम कर रहा है कि मोदी जी ने आत्मविश्वास के साथ कह दिया था कि अबकी बार चार सौ पार। जनता ने भी ठान लिया था कि निश्चित रूप से इस बार 400 बार ही होने वाला है। एग्जिट पोल वाले अलग-अलग तरीके से बता रहे हैं 416 तक तो वह भी पहुंच गए हैं। लेकिन मुझे विश्वास है कि 400 पार निश्चित होने वाला है। मोदी जी की आत्मविश्वास की बड़ी बात है उन्होंने कहा 400 पार। पिछली बार उन्होंने कहा था 300 बार तो 303 पार हुआ था।

विरोधियों को अभी भी विश्वास नही हो पा रहा है

अभी विरोधियों को शायद विश्वास नहीं हो पा रहा होगा। लेकिन जब परिणाम आएगा तो लोग अचंभित होंगे। फिर यह व्यक्त करेंगे कि मोदी है या कोई भगवान है। पूरे 75 साल जिस तरह विपक्ष नहीं जनता को लूटा और देश को लूटा है। मोदी जी का यह कहना है कि ना खाऊंगा ना खाने दूंगा सीधा लाभ जनता को पहुंचाऊंगा। पूरे 75 साल कांग्रेस और कांग्रेस से निकलने वाले उनके अवैध संस्था ने उन लोगों ने जनता को लूटने के अलावा कोई दूसरा काम नहीं किया है। घोटालों का देश बन गया था लेकिन जब से मोदी आए दिन 10 सालों में मोदी जी के किसी मंत्री पर किसी एमपी पर किसी विधायक पर 1 रुपये का कोई दाग नहीं दिखा सकता है पहले तो मीडिया पर घोटाले ही चलते थे। पारदर्शी सरकार है और पहले के प्रधानमंत्री कहते थे कि हम रुपया भेजते है तो 15 पैसा पहुंचता था और यहां तो 2 हजार डालते हैं तो 2 हजार पहुंचता है।

सरकार ने पारदर्शिता दिखाई

जो पारदर्शिता सरकार ने दिखाई यही ईमानदारी के साथ में पूरे देश में कहीं कोई दंगा नहीं पहले दंगा ही दंगा होते रहते थे। पहले हिंदू मरता था मुसलमान मरता था खून तो इंसान का बहता था पूरे 10 साल में कहीं कोई दंगा नहीं सिर्फ विकास हुआ है। इतना बड़ा मतदान जम्मू कश्मीर में हुआ जो जम्मू कश्मीर का रोज झगड़ा होता था। इसलिए मुझे लगता है कि सारे हिंदुस्तान और हिंदुस्तान की जनता ने आत्मिक रूप से मोदी जी को स्वीकार किया है उनकी सराहना की है इसी का परिणाम है कि मोदी जी पार्टी बीजेपी 400 पर जा रही है।

हिन्दू जागरण मच के प्रांतीय प्रभारी ने भी रखी बात

विमल द्विवेदी ने बताया कि मैं सर्वप्रथम भारतीय जनता पार्टी के ऊर्जावान कार्यकर्ताओं सहित देव तुल्य मतदाताओं का आभार व्यक्त करना चाहता हूं। आगामी मंगलवार को 4 जून को एक बार फिर से मोदी सरकार बनाने का जो संकल्प मतदाताओं ने जो लिया था वह पूर्ण होने जा रहा है एग्जिट पोल तय कर चुके हैं की एक बार भारतीय जनता पार्टी की पुनः प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है जिस तरह से आप सब देखना है कि लगातार कार्यकर्ताओं और देवतुल मतदाताओं का उत्साह या बता रहा था कि भारतीय जनता पार्टी के फिर एक बार सरकार बनने जा रही है हम सब का आंकड़ा था 400 पर का वह संकल्प भी पूरा होने जा रहा है मैं समस्त देशवासियों को मोदी सरकार बनने की बधाई देता हूं जिस तरह से राष्ट्रवादी राष्ट्र प्रेमी मतदाताओं द्वारा यह संकल्प लिया गया था कि कांग्रेस मुक्त भारत जल्द ही कांग्रेस मुक्त भारत का भी संकल्प पूरा होने जा रहा है।

Tags:    

Similar News