Video Viral : योगी सरकार के कृषि मंत्री को नहीं पता आटे-दाल का भाव, आप भी सुनिये क्या कहा?

UP News : सूबे में महंगाई चरम पर है, आटा-दाल और सब्जी आम आदमी की थाली से दूर होती जा रही है। इस बीच योगी सरकार के कृषि मंत्री का बेतुका बयान आया है। उन्होंने कहा कि दाल का दाम कहीं भी 100 रुपए से ज्यादा नहीं है।

Report :  Rajnish Verma
Update: 2024-07-09 11:05 GMT

UP News : सूबे में महंगाई चरम पर है, आटा-दाल और सब्जी आम आदमी की थाली से दूर होती जा रही है। इस बीच योगी सरकार के कृषि मंत्री का बेतुका बयान आया है। उन्होंने कहा कि दाल का दाम कहीं भी 100 रुपए से ज्यादा नहीं है। इस पर समाजवादी पार्टी ने चुटकी लेते हुए करारा प्रहार किया है।

उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही मंगलवार को राजधानी लखनऊ के लोकभवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। उनके साथ कृषि राज्यमंत्री बलदेव सिंह औलख भी थे। वह प्रदेश में प्राकृतिक खेती के विकास की रणनीतियों के संबंध में बातचीत कर रहे थे। इस दौरान पत्रकारों ने जब महंगाई को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि दाल का दाम कहीं भी 100 रुपए किलो से ज्यादा नहीं है। वहीं, पत्रकारों ने जब पूछा कहां मिल रही है, तो मंत्री जी जो-जोर से हंसने लगे।  

वहीं, समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल के सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ये है योगी जी का बेशर्म मंत्री। बेशर्म और कुटिल हंसी हंसते हुए कह रहा है कि दाल का दाम कहीं 100 रुपए से ज्यादा नहीं है। आगे लिखा, योगी जी के ये भ्रष्ट मंत्री जो भ्रष्टाचार करके जनता का धन खा/हड़प कर जाते हों और हराम/भ्रष्टाचार की कमाई पर इनका जीवन यापन होता है, ऐसे लोगों को आटे-दाल का असली भाव कहां पता होगा? ये भ्रष्ट और परजीवी जो जनता का खून चूसकर माननीय बने हैं, ऐसे लोगों को जनता आगे चुनाव में सबक सिखायेगी।

Tags:    

Similar News