Baghpat News: RLD को तगड़ा झटका, जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार बीजेपी में शामिल

Baghpat News: रालोद की जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार ममता किशोर भाजपा (BJP) में शामिल हो गई हैं।

Newstrack :  Network
Published By :  Shreya
Update: 2021-06-26 05:57 GMT

सांसद डॉ सत्यपाल सिंह के साथ जिला पंचायत अध्यक्ष ममता किशोर (फाइल फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Baghpat News: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जिले बागपत (Baghpat) से सामने आ रही है। खबर है कि रालोद की जिला पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार भाजपा (BJP) में शामिल हो गई हैं। ये राष्ट्रीय लोकदल के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। रालोद उम्मीदवार ममता किशोर (Mamta Kishore) ने आज भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। भाजपा सांसद डॉ सत्यपाल सिंह (Dr. Satyapal Singh) ने उन्हें भाजपा ज्वाइन कराई है। 

आपको बता दें कि मता किशोर पत्नी जय किशोर वार्ड-13 से जिला पंचायत सदस्य हैं। उनके बीजेपी में शामिल होने के बाद अब रालोद के पास कोई उम्मीदवार नहीं बचा है। सपा और रालोद ने ममता किशोर को सांझा उम्मीदवार घोषित किया था। लेकिन अब ममता ने बीजेपी का दाम थाम रालोद को बड़ा झटका दिया है। ऐसा कहा जा रहा है कि रालोद सांसद डॉ सत्यपाल सिंह के चक्रव्यूह में बुरी तरह फंस गई है। 

(फोटो साभार- सोशल मीडिया)

भाजपा प्रत्याशी का निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष बनना तय

ममता किशोर के भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद भाजपा प्रत्याशी का निर्विरोध जिला पंचायत अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है। आपको बता दें कि आज जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी के नाम की घोषणा होनी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News