अय्याशी करते इस दारोगा का वीडियो हुआ वायरल, युवती से कराई फायरिंग...

यूपी के जनपद हापुड़ में पुलिस की वर्दी को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां थाना देहात में तैनात एक दरोगा का वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक युवती के साथ अय्याशी करते हुए नजर आ रहा है।

Update: 2019-02-02 11:30 GMT

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में पुलिस की वर्दी को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां थाना देहात में तैनात एक दरोगा का वीडियो बड़ी ही तेजी के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक युवती के साथ अय्याशी करते हुए नजर आ रहा है।

इतना ही नहीं दरोगा उस युवती को अपनी पिस्टल देकर फायर भी करवा रहा है। सोशल मीडिया में इस वीडियो के सामने आने के बाद से हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस के अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रहे है।

ये भी पढ़ें...UP पुलिस की करतूत, मनमाफिक रिश्वत न मिलने पर दारोगा ने युवक का तोड़ा हाथ

ये है मामला

दरअसल शनिवार सुबह से ही हापुड़ में एक विडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो थाना देहात में तैनात दरोगा नफीस अहमद का बताया जा रहा है। जिसमें वह एक युवती के साथ अय्याशी करते हुए और सर्विस रिवाल्वर उसके हाथों में सौंपकर बेशर्मी भरे अंदाज में उससे फायर करते हुए नजर आ रहे है।

उनका चैटिंग भरा मैसेज भी वायरल हो गया है। इस वीडियो को देख दरोगा के आचरण का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है। उधर वीडियो वायरल होने के बाद जनपद की पुलिस में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस के अधिकारी इस मामले पर कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें...यूपी पुलिस की शर्मनाक करतूत, नाबालिग बच्चों को निर्वस्त्र कर पीटा!

 

Tags:    

Similar News