धड़ल्ले से बिक रहा नामचीन कम्पनी का ये नकली तेल, लगाते ही हो जायेंगे गंजे

यूपी के रायबरेली जिले में मिलावटखोरी का बड़ा मामला सामने आया है। यहां नकली डाबर आंवला तेल का जखीरा पकड़ा गया है। मामला जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणपुर कस्बे का है। पुलिस ने नकली तेल को कब्जे में लेकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 

Update: 2020-01-17 13:06 GMT

रायबरेली: यूपी के रायबरेली जिले में मिलावटखोरी का बड़ा मामला सामने आया है। यहां नकली डाबर आंवला तेल का जखीरा पकड़ा गया है। मामला जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणपुर कस्बे का है।

पुलिस ने नकली तेल को कब्जे में लेकर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दावा किया जा रहा है कि इस तेल को लगाने के बाद लोगों के सिर के बाल झड़ जायेंगे।

ये भी पढ़ें...मैंने बिचौलियों की दुकानें बंद कर दी है, इससे महामिलावट‍ियों को दिक्कत है: मोदी

ये है पूरा मामला

जगतपुर कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्मणपुर कस्बे में कमलेश कुमार पुत्र स्वर्गीय रघुनंदन निवासी फक्कड़ दास की कुटी दुकान पर डाबर आंवला कंपनी के मुख्य जांचकर्ता कुमार दयाशंकर को सूचना मिली कि यहां पर नकली डाबर आमला की पैकिंग चल रही है।

उसने ये सूचना पुलिस कप्तान को दे दिया। पुलिस कप्तान रायबरेली स्वप्निल ममगई ने जगतपुर पुलिस को दिशा निर्देशित करते हुए किराने की दुकान पर दबिश देने के लिए कहा।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब किराने की दुकान पर दबिश दी तो वहां पर डाबर आंवला का जखीरा मिला। पुलिस ने खाली रैपर भरी सीसी को ज़ब्त कर लिया साथ ही एक युवक को भी मौके से हिरासत में ले लिया।

मौके से भरी शीशी 336 डाबर आंवला स्टीकर 8996 लौंग भास्कर चूर्ण स्टीकर 240 डाबर गुलाबरी स्टीकर 80 बरामद किया। वही डाबर आंवला कंपनी के प्रमुख जांचकर्ता कुमार दयाशंकर की तहरीर पर युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया। जगतपुर प्रभारी निरीक्षक हरिशंकर प्रजापति ने बताया है। कि युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें...मोदी का विरोधियों पर वार, ”घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे महामिलावटी”

Tags:    

Similar News