Varanasi News: प्रवचन सुनने वाले बाबा ने किया महिला से दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Varanasi News: महिला ने बाबा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बाबा ने उसे नशीली पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म के घटना को अंजाम दिया है। इस पूरे प्रकरण में वाराणसी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चंद्र भूषण सिंह उर्फ बाबा जी को गिरफ्तार कर लिया है।

Report :  Rishu Pathak
Update:2024-10-05 15:29 IST

Varanasi News

Varanasi News: वाराणसी में एक अजब गजब मामला सामने आया है जहां पर प्रवचन सुनने वाले बाबा ने एक महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है । दुष्कर्म करने वाले बाबा के खिलाफ पीड़िता ने वाराणसी के रहने वाले चंद्र भूषण सिंह उर्फ प्रभु जी के ऊपर यह आरोप लगाया है। पीड़िता के अनुसार वाराणसी के रहने वाले चंद्र भूषण सिंह उर्फ प्रभु जी से उसकी मुलाकात 2019 में हुई थी। अब बाबा जी से मुलाकात होने के बाद प्रवचन सुनने के लिए महिला और उसका परिवार लगातार बाबा से मुलाकात करता रहा। महिला बाबा के प्रवचन से इतनी प्रभावित हुई की वह प्रवचन सुनने के लिए अपने पूरे परिवार के साथ वाराणसी में रहने लगती है।

महिला ने बाबा पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि बाबा ने उसे नशीली पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म के घटना को अंजाम दिया है। इस पूरे प्रकरण में वाराणसी पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चंद्र भूषण सिंह उर्फ बाबा जी को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार महिला की मुलाकात चंद्रभूषण सिंह से 2019 में हुई थी। महिला चंद्रभूषण सिंह के प्रवचन से इतनी प्रभावित हुई की वह परिवार के साथ लगता चंद्रभूषण के आश्रम में जाया करती थी। महिला ने बताया कि लगातार जब वह प्रवचन सुनने जाने लगी तो अगस्त 2022 में चंद्रभूषण सिंह द्वारा उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया।

इतना ही नहीं महिला द्वारा यह भी बताया गया कि अगर इस पूरे मामले की जानकारी किसी और को दी गई तो उसको और उसके पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा। लेकिन पीड़िता ने हिम्मत जताते हुए 20 सितंबर 2024 को वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट अंतर्गत शिवपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई जहां चंद्रभूषण सिंह के खिलाफ BNS के 328 376 506 की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज होते ही चंद्र भूषण सिंह को शिवपुरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Tags:    

Similar News