Varanasi News: सुबह ए बनारस में हो गई लूट, पुलिस के उड़े होश, आला अफसर मौके पर

Varanasi News: बाइक सवार दो बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से चेन छीनकर भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर डीसीपी वरुणा जोन चंद्रकांत मीणा, एडीसीपी वरुणा जोन टी सरवणन, एसीपी रोहनिया संजीव कुमार शर्मा पहुंचे

Report :  Rishu Pathak
Update:2024-09-28 18:37 IST

Varanasi News ( Pic- Newstrack)

Varanasi News: मंडुवाडीह पुलिस को चुनौती देते हुए बाइक सवार दो बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से चेन छीनकर भाग निकले। सूचना मिलते ही मौके पर डीसीपी वरुणा जोन चंद्रकांत मीणा, एडीसीपी वरुणा जोन टी सरवणन, एसीपी रोहनिया संजीव कुमार शर्मा पहुंचे। पीड़ित महिला से जानकारी लेकर खुलासे के लिए पुलिस टीम गठित कर दी। महिला के शिकायत पर मंडुवाडीह पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

जानकारी के अनुसार गाजीपुर जनपद के सुभाष कुमार प्रयागराज में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात है। उनका परिवार तारकेश्वर नगर कॉलोनी (मंडुवाडीह) में रहता है। सुभाष कुमार की पत्नी मनीषा देवी शनिवार सुबह करीब 5 बजे मॉर्निंग वॉक पर निकली थी। वह मंडुवाडीह चौराहे से फ्लाईओवर की ओर बढ़ ही रही थी कि पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने गले में पड़ी चेन छीन लिए। पीड़िता मनीषा ने बताया कि काले रंग की बाइक से दो बदमाश थे, आगे बैठा बदमाश मुंह बांधे था, जबकि पीछे वाला मुंह खोला था। घटना से डरी महिला ने अपने झुमके को बचाने के लिए दोनों हाथों को कान पर रख लिया। महिला ने बताया कि उनका चेन 10 ग्राम का था।

100 मीटर बाद ले लिया यूटर्न

पुलिस के अनुसार बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद आगे करीब 100 मीटर भगाने के बाद यूटर्न ले लिया। वापस लौटकर वह मंडुवाडीह चौराहे की ओर भाग निकले। मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल से लेकर अखरी तक के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। पुलिस की एक टीम कमांड सेंटर से फुटेज जुटाने में लगी है। पिछले दिनों रोहनिया में हुई चेन स्नेचिंग में भी बदमाशों ने काले रंग की बाइक का ही इस्तेमाल किया था। पुलिस पुरानी घटनाओं को भी जोड़कर खुलासे में जुटी है।

Tags:    

Similar News