मेडिकल कॉलेज में मासूमों की मौत पर विभिन्न पार्टियों ने किया विरोध प्रदर्शन

मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों के बाद अब राजनीतिक दल सड़क पर उतर आए हैं। सोमवार (14 अगस्त) कांग्रेस, सपा, बसपा सहित अन्य पार्टियों ने गोरखपुर बंद के समर्थन में उतर कर प्रदर्शन किया।

Update: 2017-08-14 08:36 GMT

गोरखपुर : मेडिकल कॉलेज में ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों के बाद अब राजनीतिक दल सड़क पर उतर आए हैं। सोमवार (14 अगस्त) कांग्रेस, सपा, बसपा सहित अन्य पार्टियों ने गोरखपुर बंद के समर्थन में उतर कर प्रदर्शन किया।

हालांकि, इस प्रदर्शन का असर दुकानदारों पर नहीं पड़ा। बता दें, कि बंदी के ऐलान तक गोरखपुर के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने चेतावनी भी दी थी कि अगर किसी दुकानदार की जबरदस्ती दुकान बंद कराई गई तो कार्रवाई होगी।

राजनीतिक दलों ने भी दिया साथ

इस बंदी को विभिन्न सामाजिक-सांस्कृतिक संगठनों के साथ ही राजनीतिक दलों ने भी समर्थन किया है। ऑक्सीजन की आपूर्ति बाधित होने की वजह से मेडिकल कॉलेज में बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की मौत हो जाने के मामले को लेकर गोरखपुर नागरिक मोर्चा ने रविवार को ही घोषणा कर दी थी कि सोमवार गोरखपुर बंद कराया जाएगा।

इन पार्टियों ने दिया समर्थन

नागरिक मोर्चा के इस आंदोलन को कांग्रेस के जिलाध्यक्ष डॉक्टर सैयद जमाल, समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रहलाद यादव, बसपा के चिल्लूपार विधायक विनय शंकर तिवारी और महानगर अध्यक्ष संजय पांडेय, आमी बचाओ मंच के अध्यक्ष विश्व विजय सिंह, भाकपा माले, पीस पार्टी, अखंड भारत सेना, माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराय गुट, विशिष्ट बीटीसी शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन, जनता दल सहित अन्य संगठनों ने समर्थन देने की बात कही है।

Tags:    

Similar News