Kanpur News: कानपुर में ताबड़तोड़ पत्थरबाजी, रोड बस पर महिलाओं ने किया पथराव, जान बचाकर भाग यात्री

Kanpur News Today: उत्तर प्रदेश के कानपुर में रोडवेज की बस (roadways bus) पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। घटना कल्यानपुर क्षेत्र के इंदिरा नगर मोड़ की है।

Report :  Manoj Singh
Update: 2022-11-06 03:57 GMT

कनपुर में रोडवेज बस पर महिलाओं ने किया पथराव: Photo- Social Media

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में रोडवेज की बस (roadways bus) पर पत्थरबाजी की घटना सामने आई है। घटना कल्यानपुर क्षेत्र के इंदिरा नगर मोड़ की है। बताया जा रहा है कि मेरठ से कानपुर आ रही रोडवेज की बस पर कुछ महिलाओं ने पथराव किया। पथराव शुरू होते ही बस में अफरातफरी मच गई। अंदर बैठे यात्री फौरन गाड़ी छोड़ जान बचाकर भागे।

मिली जानकारी के मुताबिक, किसी बात को लेकर महिलाओं और बस चालक के बीच कहासुनी हो गई। मामूली कहासुनी देखते ही देखते एक बड़े विवाद में तब्दील हो गई। गुस्साई महिलाओं ने अचानक बस पर पत्थर बरसाना शुरू कर दिया। बस में यात्री भरे हुए थे। अचानक हुई इस घटना से घटनास्थल पर हड़कंप मच गया। बस में सवार यात्री गाड़ी से उतरकर इधर – उधर भागने लगे। बस के ड्राइवर और कंडक्टर भी बस छोड़कर फरार हो गए। पत्थरबाजी में बस पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

बस में लगे कांच के टुकड़े सड़क पर इधर–उधर बिखरे

सड़क पर इधर – उधर बस में लगे कांच के टुकड़े बिखरे हुए हैं। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच चुकी है और मामले की तहकीकात कर रही है। महिला और बस चालक के बीच किस बात को लेकर कहासुनी हुई, फिलहाल ये स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस का कहना है कि दोषियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उनपर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का केस सभी दर्ज किया जाएगा।

बता दें कि इससे पहले भी कानपुर में यात्री बस पर बदमाशों द्वारा पत्थरबाजी की घटना सामने आ चुकी है। बीते माह कानपुर से राजस्थान जा रही एक यात्री बस पर कार सवार कुछ बदमाशों ने ओवरटेक कर पथराव किया था। इसके बाद कार सवार सभी बदमाश गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गए। इस घटना में बस चालक और करीब 6 यात्री घायल हो गए थे।

Tags:    

Similar News