Barabanki: फिर गरजा योगी का बुल्डोजर, टूट गया गैंगस्टर एक्ट के आरोपी का आशियाना

Barabanki News:

Report :  Sarfaraz Warsi
Published By :  Praveen Singh
Update: 2022-04-16 14:10 GMT

बुलडोजर की कार्रवाई (कॉन्सेप्ट फोटो- न्यूजट्रैक)

Barabanki News: उत्तर प्रदेश में हर दिन कहीं न कहीं बुलडोजर गरज ही रहा है। आज एक बार फिर सीएम योगी का बुलडोजर यूपी के बाराबंकी जिले में गरजा। जहां पर गैंगस्टर एक्ट के आरोपी एक मार्फीन तस्कर ने रोड के ऊपर अवैध निर्माण कर रखा था। इस अवैध अतिक्रमण पर अब प्रशासन का बुलडोजर चला। बाराबंकी पुलिस-प्रशासन आज जेसीबी मशीन के साथ यहां पहुंचा और अवैध निर्माण हटा दिया। इस दौरान आसपास के इलाकों में हड़कंप मच गया।

पुलिस-प्रशासन की यह कार्रवाई बाराबंकी जिले में जैदपुर थाना क्षेत्र में स्थित टिकरा-उस्मा गांव में हुई। जहां गैंगेस्टर एक्ट के आरोपी हिस्ट्रीशीटर और कुख्यात मारफीन तस्कर द्वारा ग्राम टिकरा उस्मा में रोड के ऊपर अवैध निर्माण किया गया था। जिसको आज पुलिस-प्रशासन की टीम ने बुलडोजर से गिरा दिया। आरोपी का नाम मो. शहीम उर्फ कासिम पुत्र तशव्वर है और यह बाराबंकी में जैदपुर थाना क्षेत्र के ग्राम टिकरा उस्मा का निवासी है।

आरोपी जैदपुर थाने में हिस्ट्रीशीटर है और गैंगस्टर एक्ट के एक मुकदमे में फरार चल रहा है। आरोपी ने ग्राम टिकरा उस्मा में रास्ते के ऊपर अवैध रूप से स्लैब डालकर दोनों मकानों को जोड़कर ओवरपाथ बनाया था। इस अवैध ओवरपाथ को हटाने के लिए संबंधित विभाग द्वारा निर्देशित किये जाने के बावजूद अतिक्रमण नहीं हटाया गया। जिसे आज लोक निर्माण विभाग, जिला पंचायत विभाग, राजस्व विभाग, विद्युत विभाग, विकास विभाग और थाना जैदपुर पुलिस की संयुक्त टीमों द्वारा बुलडोजर से ग्रामवासियों की उपस्थिति में ध्वस्त किया गया।

वहीं पुलिस-प्रशासन की इस कार्रवाई पर बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि जैदपुर थाना क्षेत्र के टिकरा-उस्मा गांव में आज गैंगस्टर एक्ट के केस में फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटर मार्फीन तस्कर के अवैध निर्माण को बाराबंकी पुलिस-प्रशासन ने बुलडोजर से गिरवाया है। उन्होंने बताया कि पुलिस जल्द ही आरोपी गैंगस्टर के ऊपर ईनाम घोषित कर उसे गिरफ्तार करेगी।

Tags:    

Similar News