Hathras News: टमाटर हुए चोरी! सीसीटीवी के जरिए तलाशे जा रहे सुराग

Hathras News: जनपद की सादाबाद स्थित सब्जी मंडी से आढ़तियां के टमाटर चोरी हो गए।

Update: 2023-07-16 10:56 GMT

Hathras News: जनपद की सादाबाद स्थित सब्जी मंडी से आढ़तियां के टमाटर चोरी हो गए। आढ़तियों का कहना है कि उनके कई कैरट टमाटर मंडी में रखे हुए थे, लेकिन बीती रात किसी ने इनपर हाथ साफ कर दिया। जिसके बाद पुलिस से शिकायत गई। टमाटर चोरी की घटना सीसीटीवी (CCTV) कैमरे में कैद हुई है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

टमाटर ही नहीं, केला भी किया गया चोरी

कस्बा सादाबाद स्थित बड़ी मंडी से एक आढ़तियां के 25 किलो टमाटर की क्रेट और एक केला की क्रेट को किसी ने पार कर दिया। इस बात की जानकारी आढ़तियां को हुई तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि वर्तमान में टमाटर के भाव आसमान पर हैं। टमाटर चोरी होने की जानकारी मंडी में लोगों को हुई तो लोग काफी चकित हुए। वहीं इस मामले की शिकायत पुलिस से की गई। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। टमाटर चोरी होने की घटना सीसीटीवी कैमरा में हद हो गई है। इसके आधार पर टमाटर चोर का पता लगाया जा रहा है।

सादाबाद स्थित मंडी में मुन्ना चौधरी एंड संस के नाम से सब्जी की शहाबुद्दीन की दुकान है, जहां ये चोरी हुई। काफी देर तक मंडी समिति में टमाटर चोर की तलाश की गई, लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। अब इस मामले में पुलिस से शिकायत की गई है। जिसके आधार पर पुलिस टमाटर चोर की तलाश में जुटी है। आढ़तिया के भाई शमसुद्दीन ने बताया कि आढ़त से टमाटर को कोई चोरी कर ले गया है। उसकी तलाश की है, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चल सका है।

Tags:    

Similar News