हेलीकाॅप्टर से माॅडल का न्यूड वीडियो बनाता था पुलिस वाला, अब हुआ ये हाल

इंग्लैंड के यॉर्कशायर में एक पुलिसवाला फेमस मॉडल का न्यूड वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार हुआ है। पूर्व ग्लैमर मॉडल ट्रेसी डिक्सन का आरोप था कि जब वे अपने गार्डन में न्यूड होकर सनबाथ ले रही होती थीं तो एक पुलिस वाले ने हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हुए उनके वीडियो बनाए हैं।

Update:2020-12-08 22:58 IST
पूर्व मॉडल ने पुलिस के खिलाफ जीता केस, हेलीकॉप्टर से बनाता था न्यूड वीडियो

नई दिल्ली: इंग्लैंड के यॉर्कशायर में एक पुलिसवाला फेमस मॉडल का न्यूड वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार हुआ है। पूर्व ग्लैमर मॉडल ट्रेसी डिक्सन का आरोप था कि जब वे अपने गार्डन में न्यूड होकर सनबाथ ले रही होती थीं तो एक पुलिस वाले ने हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल करते हुए उनके वीडियो बनाए हैं। अब इस मामले में मॉडल ने पुलिस के खिलाफ केस जीत लिया है।

ये भी पढ़ें: बड़ा खुलासा: अमेरिका में ये काम कर रही थी चीनी महिला, जानकर उड़ जाएंगे होश

2 करोड़ का मानहानि का दावा

मॉडल ट्रेसी ने इस मामले में पोलिसवाले पर लगभग 2 करोड़ का मानहानि का दावा ठोका था। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में पुलिस का कहना है कि उन्होंने ट्रेसी के साथ सेटलमेंट कर लिया है। हालांकि 2 करोड़ के मानहानि को लेकर पुलिस ने चुप्पी साधी है।

मजे के लिए हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल

ट्रेसी डिक्सन ने कहा कि ये पुलिसवाला सरकारी हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल अपने मजे के लिए करता है। उन्होंने कहा कि अपराधियों पर नजर रखने के बजाय ऐसे पुलिस वाले आम जनता के लिए खतरा बन जाते हैं। 54 वर्षीय ट्रेसी का कहना था कि पुलिस ने उनकी प्राइवेसी का हनन किया है और इस घटना के जरिए उन्हें मानसिक तौर पर काफी परेशान भी किया है।

ये भी पढ़ें: 90 साल की इस महिला मरीज को दी गई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

मॉडल ने बताया कि इस शख्स ने उन्हें ये बताने से भी इनकार किया कि वे ऐसी घटिया हरकत इससे पहले कितनी बार कर चुका था। वहीं पूर्व कॉन्स्टेबल एद्रियान पोगमोर ने इस बात को स्वीकारा कि उन्होंने दक्षिण यॉर्कशायर के पुलिस हेलीकॉप्टर का इस्तेमाल कर ट्रेसी की जासूसी की थी। इस सरकारी हेलीकॉप्टर में एक बेहद पावरफुल कैमरा लगा हुआ है जो गाड़ी में लगे नंबर प्लेट को दो मील की दूरी से भी साफ तौर पर देख सकता है।

Tags:    

Similar News