अमेरिका: टेक्‍सास में निजी प्‍लेन क्रैश, 10 लोगों की मौत

अमेरिका के टेक्सास में एक निजि विमान क्रैश हो गया। हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। घटना रविवार को टेक्सास के एडिसन म्यूनिसिपल एयरपोर्ट पर उस वक्त हुई जब प्लेन टेक ऑफ कर रहा था और अचानक हैंगर में घुस गया।

Update: 2019-07-01 05:59 GMT
plane crash

नई दिल्ली : अमेरिका के टेक्सास में एक निजि विमान क्रैश हो गया। हादसे में कम से कम 10 लोगों की मौत हो गई है। घटना रविवार को टेक्सास के एडिसन म्यूनिसिपल एयरपोर्ट पर उस वक्त हुई जब प्लेन टेक ऑफ कर रहा था और अचानक हैंगर में घुस गया। जिसके बाद उसमें आग लग गई और विमान में सवार सभी 10 लोगों की मौत हो गई।

यह भी देखें... जम्मू-कश्मीर: भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी बस, 24 यात्रियों की मौत

एडिसन, टेक्सास के एक प्रवक्ता ने डलास काउंटी मेडिकल एक्जामिनर ने 10 लोगों के मौत की पुष्टि की है। हादसे में कोई भी जिंदा नहीं बचा।

टेक्सास के एडिसन शहर की प्रवक्ता मैरी रोजनब्लिथ ने बताया कि दो इंजन वाले विमान में सवार कोई व्यक्ति जीवित नहीं बचा है। संघीय विमानन प्रशासन के अनुसार ‘बीचक्राफ्ट बीई-350 किंग एयर’ सुबह करीब नौ बजे खाली पड़े एक हैंगर से जा टकराया।

यह भी देखें... जान लीजिए: बैंकों के इन बदले नियमों को, कही ट्रांजैक्शन करना पड़ न जाये भारी!

एजेंसी ने बताया कि आग लगने से विमान पुरी तरह जलकर राख हो गया। विमान में कितने लोग सवार थे इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। अधिकारियों ने मृतकों की पहचान अभी उजागर नहीं की है।

Tags:    

Similar News