×

राशिफल 16 जून: वृश्चिक राशि को होगा धन लाभ, मकर पकाएंगे ख्याली पुलाव, जानें...

माह –आषाढ़ ,तिथि –एकादशी, पक्ष – कृष्ण,वार – मंगलवार, नक्षत्र –अश्विनी .,सूर्योदय – 05:08, सूर्यास्त – 18.45 ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

suman
Published on: 16 Jun 2020 12:29 AM GMT
राशिफल 16 जून: वृश्चिक राशि को होगा धन लाभ, मकर पकाएंगे ख्याली पुलाव, जानें...
X
इस पवित्र माह में हो जाएंगे मालामाल, हाथ से ना गवाएं मौका, बस करें ये सारे काम

जयपुर: माह –आषाढ़ ,तिथि –एकादशी, पक्ष – कृष्ण,वार – मंगलवार, नक्षत्र –अश्विनी .,सूर्योदय – 05:08, सूर्यास्त – 18.45 ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

मेष 16 जून दिन मंगलवार को जातक अपनी सेहत और लुक्स को सुधारने के लिए पर्याप्त समय देंगे। लम्बे वक्त के लिए निवेश करेंगे, तो अच्छा लाभ हो सकता हैं। कोई ऐसा रिश्तेदार जो बहुत दूर रहता है, संपर्क कर सकता है। जो भी बोलें, सोच-समझकर बोलें। क्योंकि कड़वे शब्द शांति को नष्ट करके प्रिय के बीच दरार पैदा कर सकते हैं। आने वाले समय में दफ्तर में आज का काम कई तरीके से असर दिखाएगा।

वृष 16 जून दिन मंगलवार को जातक की दिनचर्या अनुशासित रहेगी। धन का लाभ होगा। प्रेमी या परिवार के सदस्यों के साथ ज्यादा समय बिताने की कोशिश कर सकते हैं। जिन लोगों को आपकी जरूरत है, उनसे मुलाकात हो सकती है।दूसरों की मदद करेंगे। किसी बात या स्थिति से सोच बदल जाएगी। ये बदलाव भी आज जरूरी है जो सकारात्मक भी रहेगा। पैसों का फायदा और ऑफिस में कोई उपलब्धि हासिल होगी।

मिथुन 16 जून दिन मंगलवार को जातक को तनाव के चलते बीमारी का सामना करना पड़ सकता है। सुकून महसूस करने के लिए दोस्तों और परिवार के साथ कुछ समय बिताएं। जल्दबाजी में निवेश न करें, बच्चों के साथ समय बिताना खास होगा। आज सयंम रखें दिल टूटने से बच सकता हैं। ऑफिस में जातक आपा खो सकते हैं। उन लोगों पर नजर रखें जो आपको गलत राह पर ले जा सकते हैं। अपने जीवनसाथी की खूबियों के चलते आप एक बार फिर उनके प्यार को महसूस करेंगे।

कर्क 16 जून दिन मंगलवार को जातक के कार्य में उत्साह बनेगा। सरकारी धन का लाभ होगा। नौकरी में तरक्की और अधिकारी से सम्बन्ध अच्छे होंगे। नए अवसर आज आपको मिल सकते हैं। नई शुरुआत करनी होगी। आत्मविश्वास से काम करें। नकारात्मक विचारों पर ध्यान न दें। ज्यादातर परेशानियां समय के साथ सुलझ सकती है। विवाह प्रस्ताव भी मिल सकते हैं।बिजनेस में कुछ बदलाव का मन बन सकता है। राजनीतिक क्षेत्र में भी समय अच्छा है।

यह पढ़ें...लॉकडाउन में पैसे को लेकर है परेशान तो सुपारी से करें निदान, जानें कैसे…

सिंह 16 जून दिन मंगलवार को जातक आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है। धार्मिक और सामाजिक काम के लिए समय निकाल लेंगे। परिवार के साथ समय बीतेगा। नई शुरूआत की कोशिश होगी। थोड़ा धैर्य रखेंगे, तो ज्यादातर परेशानियां खत्म हो जाएंगी। आय बढ़ने के योग हैं। बिजनेस और नौकरी करने वालों को फायदा होगा। किस्मत का साथ मिलेगा। कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है।

कन्या 16 जून दिन मंगलवार को जातक किसी नए काम की शुरूआत कर सकते हैं। ऐसा भी हो सकता है कि पुराने रुके काम फिर से शुरू हो जाए। ऑफिस में एक्स्ट्रा जिम्मेदारी मिल सकती है। एक्स्ट्रा मेहनत से फायदा हो सकता है। दूसरों की मदद करेंगे। उसके लिए आपको कुछ एक्स्ट्रा कोशिश करनी पड़े तो कर लें। शहर से बाहर जाने का योग बन रहा है। परिवार और सेहत का ख्याल रखें।

तुला 16 जून दिन मंगलवार को जातक को अधिकारी से सहयोग मिलेगा। नौकरी में उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा। घर में खुशी का समाचार मिलेगा। शिक्षा के क्षेत्र में प्रगति होगी।कुछ मामलों में शांत रहें और नए सिरे से विचार करेंगे, तो पैसे कमाने के नए मार्ग खुलेंगे। बिजनेस में साझेदारी के काम में आगे बढ़ते जाएंगे।आमदनी और पद लाभ हो सकता है। नई योजनाओं के ऑफर मिलेंगे।

वृश्चिक 16 जून दिन मंगलवार को जातक का दिन अच्छा है। कोई अच्छी खबर मिल सकती है। संचार साधनों से फायदा हो सकता है। ज्यादातर चीजें बहुत आसानी से सुलझती जाएंगी और समस्याओं का कोई रचनात्मक समाधान निकालने की पूरी कोशिश भी करेंगे और आप सफल हो जाएंगे। अचानक धन लाभ होने की भी संभावना है। किए गए अच्छे कामों की तारीफ हो सकती है और उन कामों का फायदा आपको कुछ दिनों बाद जरूर मिलेगा।

यह पढ़ें...ये जानवर होते हैं शुभ, इनकी सेवा से नहीं आता दुर्भाग्य, जानें और भी राज

धनु 16 जून दिन मंगलवार को जातक के अपने संबंधों को मजबूत करने का समय है। आज शांत रहें। तन और मन पर ध्यान दें। जहां तक हो सके व्यावहारिक रहें।मौज-मस्ती के साथ कुछ नया सीखने का भी मौका मिल सकता है। खास काम थोड़ा रुक कर करें तो आपके लिए अच्छा है। अपना व्यवहार लचीला रखने की कोशिश करें। इससे आपको फायदा हो सकता है।

मकर 16 जून दिन मंगलवार को जातक अपने विचार और ऊर्जा को उन कामों में लगाएंगे तो लाभ होगा। खयाली पुलाव पकाने से कुछ नहीं होता है। कोशिश करेंगे तो ही सपना पूरा होगा। दूसरों को प्रभावित करने के लिए जरूरत से ज्यादा खर्चा न करें। शाम के समय अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर किचेन के काम में हाथ बटाएं, सुकून देगा और खुद खुशमिजाज बनाए रखेगा। अपने जज्बात का इजहार करने में मुश्किल है।

कुंभ 16 जून दिन मंगलवार को जातक किसी दोस्त से बात करके संतोष और ढांढस बंधेगा। नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ आएगा। अपने नजरिए को दूसरों पर न थोपें, विवाद से बचने के लिए दूसरों की बातें भी गौर से सुनें। साथी को नजरअंदाज करना घर पर तनाव का कारण बन सकता है। कामकाज के मोर्चे पर यह एक मुश्किल दिन हो सकता है। जो भी आपसे मिले, उसके साथ विनम्र और सुखद व्यवहार करें।

मीन 16 जून दिन मंगलवार को जातक की सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएं, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों। खुशी के लिए नए संबंध की प्रतीक्षा करें। अतीत से जुड़ा कोई शख्स आज आपसे संपर्क करेगा और इस दिन को यादगार बना देगा। आज आप अपने जीवनसाथी के साथ सैर-सपाटे का मजा ले सकते हैं।

suman

suman

Next Story