पैसों से भरा रहेगा पर्स, जीवन होगा खुशहाल, अपनाएं ये ज्योतिषीय उपाय

जानिए कि किन चीजों को जेब में रखने से कभी पैसों की कमी नहीं होती है बल्कि हर काम में लाभ मिलता है। बताई गई इन चीजों में से यदि एक भी चीज अपने पास में या अपनी जेब में रखते हैं

Published by suman Published: January 27, 2021 | 8:00 am
purse

सोशल मीडिया से फोटो

लखनऊ: जीवन में अध्यात्म का बहुत महत्व होता है। खासकर ज्योतिष का। साधारणतया लोग ज्योतिष और उसकी बातों पर आंख मूंद कर विश्वास करते हैं। हम आपको कुछ ऐसी ही बातें बता रहें हैं जिनको करने से आर्थिक लाभ और जीवन खुशहाल होता है।जानिए कि किन चीजों को जेब में रखने से कभी पैसों की कमी नहीं होती है बल्कि हर काम में लाभ मिलता है।

 ज्योतिषीय उपाय

बताई गई इन चीजों में से यदि एक भी चीज अपने पास में या अपनी जेब में रखते हैं तो इससे लोगों की जेब हमेशा पैसों से भरी ही रहती है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि जिन चीजों को बताया जा रहा हैं वो चीजे बहुत आसानी से आपको मिल जाती है। जानते इन चीजों के बारे में।

 

यह पढ़ें….उनाकोटी: आज भी 99 लाख 99 हजार 999 मूर्तियों का रहस्य, जानें क्यों पड़ा ऐसा नाम

पर्स में रखें ये चीजें

*कमल गट्टा, कमल का बीज होता है, जो कि बाजार में आसानी से मिल जाता है। यदि आप कमल गट्टे के एक दाने को अपनी जेब में रखते हैं तो इससे भी आपको कभी धन की कमी नहीं होती है।

*यदि अपनी जेब में एक छोटा श्री यंत्र रखेंगे तो आपको पैसे से जुड़े हर मामले में लाभ होने लगता है और आपके विचार भी सकारात्मक होने लगते हैं।

purse

पैसों से भरा रहेगा

*यदि आप 7 पीली कौड़िया अपनी जेब में रख लेते हैं तो आपको कभी पैसों की कमी नहीं होगी है और आपकी जेब भी पैसों से भरा रहेगा।

*यदि अंडाकार सफेद पत्थर को अपने पास में रखते हैं तो इससे धन और समृद्धि के रास्ते खुल जाते है। इसके अलावा मानसिक शांति भी बनी रहती है।

 

purse

यह पढ़ें….27 जनवरी: मिथुन राशि वालों को मिलेगा प्रमोशन, जानिए अपना आज का राशिफल

हमेशा अलमारी में रखें पर्स

*रात्रि में सोते समय पर्स कभी भी सिरहाने ना रखकर उसे हमेशा अलमारी में रखें। शौच के समय या शौचालय में पर्स आगे वाली जेब में रखें। यदि पर्स कभी फट या कट जाए, तुरंत बदल दें।

*अपने पर्स में किसी पूर्णिमा को लाल रेशमी कपड़े में चुटकी भर या 21 दाने अखंडित चावल बांधकर छुपाकर रखने से बेवजह खर्च नहीं होता है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App