×

वेलेनटाइन पर मिलेगा कान्हा जैसा पति व राधा जैसी पत्नी, करें 108 बार इन मंत्रों का जप

वैलेनटाइन आ रहा है। लोग अपने पार्टनर के साथ इस खूबसूरत दिन को मनाने की तैयारी में लगे है। कुछ लोग इस वेलेनटाइन पर प्रमोज की सोच रहे होंगे तो कुछ पार्टनर के साथ लव मैरिज करने की सोच रहे होंगे। अब इसमें सबका आशीर्वाद कैसे मिले इस के लिए ज्योतिष से भी मदद ले सकते हैं।

suman
Published on: 1 Feb 2020 3:22 AM GMT
वेलेनटाइन पर मिलेगा कान्हा जैसा पति व राधा जैसी पत्नी, करें 108 बार इन मंत्रों का जप
X

जयपुर: वैलेनटाइन आ रहा है। लोग अपने पार्टनर के साथ इस खूबसूरत दिन को मनाने की तैयारी में लगे है। कुछ लोग इस वेलेनटाइन पर प्रमोज की सोच रहे होंगे तो कुछ पार्टनर के साथ लव मैरिज करने की सोच रहे होंगे। अब इसमें सबका आशीर्वाद कैसे मिले इस के लिए ज्योतिष से भी मदद ले सकते हैं।

अक्सर लोग शादी को लेकर उलझन में रहते है कि शादी करें या ना करें। अगर करें भी तो कैसी शादी करें। ज्यादातर लोगों की चाहत लव मैरिज शादी की होती है। हो भी क्यों ना, प्यार एक खूबसूरत अनुभूति जो है। जब दो दिल एक होना चाहते हैं तो समाज बीच में आता है और अड़चने पैदा होने लगती है। कभी जात-पांत, कभी अमीर-गरीब तो कभी पद-प्रतिष्ठा या मर्यादा के नाम पर प्रेमियों को विवाह नहीं करने दिया जाता। अगर आप भी अपने प्यार से दूर हैं और विवाह करना चाहते हैं तो ये आपके लिए है। जिसे अपनाकर आप बिना किसी परेशानी, मनपंसद साथी के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। ये उपाय तो आपकी भी हो सकती है लव मैरिज या लव कम अरैंज मैरिज।

यह पढ़ें...पैरेंट्स की इन आदतों से बच्चों का नहीं होता है विकास, होते हैं डिप्रेशन के शिकार

श्रीकृष्ण मंत्र का जाप

अगर आपकी शादी की उम्र हो चुकी है और आप अपने मनपसंद साथी से लव मैरिज की इच्छा रखते हैं, तो श्री कृष्ण के इस सरल मंत्र का जाप करें, आपको मदद मिलेगी। ये मंत्र जाप करने से यदि शादी आपकी शादी में विलंब हो रहा है तो नहीं होगा। जो लोग लव मैरिज करना चाहते है। इस श्रीकृष्ण मंत्र का 108 बार जप करें जल्द आपका मनपसंद साथी मिल जाएगा।

'क्लीं कृष्णाय गोविंदाय गोपीजनवल्लभाय स्वाहा।'

माता कात्यायनी का मंत्र

जिन लोगों का विवाह नहीं हो रहा हो या विवाह में विलंब हो रहा हो, उनको अच्छे जीवनसाथी के लिए माता कात्यायनी के इस मंत्र का जप करना चाहिए, जैसे द्वापर युग में श्रीकृष्ण को पति रूप में पाने के लिए गोकुल की गोपियों ने इस मंत्र का जप किया था।

यह पढ़ें...राशिफल 1फरवरी:वृष राशि को मिलेगा आकस्मिक धन,जानिए अन्य की किस्मत का हाल

कात्यायनि महामाये महायोगिन्यधीश्वरि।

नन्दगोपसुतं देवि पतिं मे कुरू ते नम:।।

ऐसा माना जाता है कि इस मंत्र का जाप करने से युवतियों की कान्हा जैसा पति और लड़को को राधा जैसी पत्नी मिलती है।

suman

suman

Next Story