Top

16 फरवरी: आज धनु राशि वालों का चमकेगा भाग्य, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन

माघ माह पंचमी तिथि दिन मंगलवार सूर्योदय 07.00, सूर्यास्त 18.26 , आज जातक हनुमानजी जी की आराधना करें।साथ मे माँ सरस्वती की पूजा करें दिन शुभ फलदायी होगा।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumarBy Dharmendra kumar

Published on 16 Feb 2021 3:03 AM GMT

16 फरवरी: आज धनु राशि वालों का चमकेगा भाग्य, जानिए कैसा बीतेगा आपका दिन
X
आज 16 फ़रवरी को इस राशि के जातक घर परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे। निजी संबंधो में प्यार के साथ उतार-चढ़ाव लगा रहेगा।
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp
  • Telegram
  • Linkedin
  • Print

जयपुर: माघ माह पंचमी तिथि दिन मंगलवार सूर्योदय 07.00, सूर्यास्त 18.26 , आज जातक हनुमानजी जी की आराधना करें।साथ मे माँ सरस्वती की पूजा करें दिन शुभ फलदायी होगा।

मेष: आज 16 फ़रवरी को इस राशि के जातक घर परिवार की जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे। निजी संबंधो में प्यार के साथ उतार-चढ़ाव लगा रहेगा। सामाजिक मान-सम्मान मिलेगा। किसी यात्रा पर जाने का योग है जिसमें आपको लाभ मिलेगा। प्रेम संबंध के लिए अनुकूल है। बसन्त का खुमार चढ़ेगा

वृष: आज मंगलवार को इस राशि के जातक की नौकरी सराहना और वृद्धि होगी। बिजनेस में फायदा होगा। धन के विवादों को निपटाने में काफी समय देना पड़ेगा। अपनों के साथ आपको गुस्सा व क्रोध रहेगा। किसी यात्रा पर पार्टनर के साथ जा सकते है।बच्चों की जरूरत के सामानो की खरीदारी भी करेगे।

मिथुन: 16 फरवरी बसन्त पंचमी के दिन इस राशि के जातक अपने काम में व्यस्त रहेंगे और इस वजह से धन लाभ भी होगा। बिजनेस व नौकरी की वजह से परेशान रहेगे। संतान के दायित्व की पूरे पूर्ति के साथ सही मार्गदर्शन भी करेंगे।नीजि संबंधों में आपके लिए आज बहुत अच्छा है। ज्यादातर समय पार्टनर के साथ भी बिता सकते है। आज अधिक खर्च होगा, सेहत ख्याल रखें व क्रोध व वाणी पर नियंत्रण करें।

यह पढ़ें....जागोगे तो मिलेगा धन अपार, सोएंगे तो हो जाएंगे कंगाल, जानिए इसमें छिपा रहस्य

कर्क: इस राशि का जातक के लिए 16 फरवरी मंगलवार को घर में अच्छा माहौल रहेगा। इस वजह से आप घर पर समय बिताना चाहेंगें। लेकिन काम की वजह से ऐसा करने में असमर्थ रहेंगे। नौकरीपेशा की उन्नति या प्रमोशन संभव है। तकनीक या साहित्य में झुकाव होगा। जिसमें सकारात्मक फल मिलेगा। पड़ोसी आपके साथ अच्छा व्यवहार करेंगे। पूजा पाठ के साथ किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का योग है।

सिंह: 16 फरवरी दिन मंगलवार जातक का भाग्य आपके साथ है। आप बिजनेस हो या नौकरी हर जगह सफलता अर्जित करेंगे। निजी संबंधों में संतोष जनक स्थिति रहेगी। आर्थिक स्थिति में तेजी से सुधार रहेगा। आज जातक की शादी समारोह में शामिल होंगे।

कन्या: 16 फरवरी को इस राशि के जातक रिश्तों को लेकर थोड़ा सतर्क रहेगें। भाई बहनो के साथ संबंध सुखद रहेगा। बिजनेस में लाभ होगा। लेकिन नौकरी में उन्नति का समय है। विद्यार्थियो को पढ़ाई के लिए यात्रा करनी पड़ सकती है। प्रेम संबंध में मिठास रहेगा, लेकिन पति-पत्नी के संबंध अच्छे नही होंगे। जमीन-जायजाद में निवेश कर सकते है।

तुला: 16 फरवरी दिन मंगलवार को धन व भाग्य का स्तर उच्च रहेगा। जिससे आप कई साहस भरे निर्णय लेंगे। व्यापार व करियर के क्षेत्रों में तेजी से प्रगति रहेगी। जिससे आप प्रसन्न रहेंगे। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरी में लाभ होने वाला है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

वृश्चिक: 16 फरवरी को जातक बिजनेस व आय व्यय को लेकर परेशान रहेगे। नौकरी व बिजनेस को लेकर परेशान रहेंगे। सेहत परेशान करने वाली होगी, लेकिन आखिर में सब ठीक हो जाएगा। विद्यार्थियों को भी पढ़ाई को लेकर भागदौड करनी पडेगी। संबंधों में विवाद के बाद भी प्यार रहेगा। मेडिटेशन के साथ ईश्वर की पूजा में वक्त व्यतीत करें।

यह पढ़ें....अविनाशी परब्रहम की संज्ञा ये शुभ चिह्न, इसे बनाकर घर में ला सकते हैं खुशहाली

धनु : आज 16 फरवरी को इस राशि के जातक के जीवन में खुशियां दस्तक देनेवाली है। सपनो जैसा लगने वाला है। सुखद अनुभूति होने वाली है। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। विद्यार्थियों का मन पढ़ाई में लगेगा सिर्फ नहीं, बल्कि सफलता भी हाथ लगेगी। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हाथ लगने वाली है। नीजि व प्रोफेशनल संबंधों में सबकुछ अच्छा चलेगा।

मकर: 16 फरवरी मंगलवार को जातक संतान को लेकर परेशान रहेंगे। उसके भविष्य के लिए योजना बनाएंगे। संतान पक्ष से सुखद समाचार भी मिल सकता है। नीजि संबंधों को लेकर परेशान रहेंगे,आप सावधान रहे। बिजनेस व नौकरी के लिए भी अच्छा है। इस राशि की कुछ महिलाओं को मातृत्व सुख मिलेगा।

कुंभ: आज मंगलवार 16 फरवरी को इस राशि के जातक के प्रोमोशन के चांसेज है। नौकरी में काम के साथ प्रमोशन मिलेगा। बिजनेस में सक्सेस मिलने की संभावना है। पढाई मे भी सफलता हाथ लगेगी।

उपहार के लेन-देन से रिश्तों में मजबूती आएगी।

मीन: 16 फरवरी दिन मंगलवार को इस राशि के जातक का स्वास्थ सामान्यत: ठीक रहेगा। अगर जमीन खरीदने का मन बना रहे है। तो समय आपके पक्ष में है। संतान पक्ष से सुखद समाचार मिलेगा। नीजि संबंधों में उतार-चढ़ाव के साथ धोखा भी मिलेंगे। नौकरी व बिजनेस में समय अनुकूल है। आपके काम की सराहना होगी। है।

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story