×

राशिफल 13 जून: इस राशि को मिलेगा प्यार, इनका बढ़ेगा मान, जानें बाकी का हाल

माह –आषाढ़ ,तिथि –अष्टमी, पक्ष – कृष्ण,वार – शनिवार, नक्षत्र – पू.भा.,सूर्योदय – 05:07, सूर्यास्त – 18.46 ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

suman
Published on: 13 Jun 2020 12:11 AM GMT
राशिफल 13 जून: इस राशि को मिलेगा प्यार, इनका बढ़ेगा मान, जानें बाकी का हाल
X

जयपुर: माह –आषाढ़ ,तिथि –अष्टमी, पक्ष – कृष्ण,वार – शनिवार, नक्षत्र – पू.भा.,सूर्योदय – 05:07, सूर्यास्त – 18.46 ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

मेष शनिवार 13 जून का दिन जातक के लिए अच्छा रहने वाला है जीवन में चल रही समस्याओं को सुलझाने के लिए जातक हर संभव प्रयास करेंगे। सेहत के लिए दिन बेहतरीन रहने वाला है। आवेश में आकर बिजनेस में कोई भी फैसला ना लें। इस राशि के छात्र पढाई से मन ना भटकने दें। बहुत जरुरी हो तो ही घर से बाहर निकले नवविवाहित लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। गरीबों की सहायता करेंगे।

वृष शनिवार 13 जून का दिन जातक के लिए व्यस्तता से भरा रहेगा। आज सोच समझकर योजना बनाए, जातक बातचीत से लोगों को समझाने में सफल होंगे। आगे बढ़ने के लिए लगातार की गयी कोशिश आज सफल होगी। आज ऑफिस का काम पूरा करने में पहले किया गया अनुभव काम आयेगा। परिवार में सबके बीच सौहार्द बना रहेगा। कुल मिलकर आज आपका दिन अच्छा रहने वाला है।

मिथुन शनिवार 13 जून का दिन जातक के लिए बढ़िया है। जिन छात्रों को करियर संबंधी परेशानी आ रही है, उन्हें आज बड़े भाई या बड़ी बहन से मदद मिलेगी।आर्थिक पक्ष पहले की अपेक्षा और मजबूत होगा।अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए घर के सदस्यों के साथ बैठ कर चर्चा करेंगे।जातक सकारात्मक सोच सफलता दिलायेगी। प्रेम संबंध में प्रगाढ़ता आएगी

कर्क शनिवार 13 जून का दिन जातक के लिए उतार-चढ़ाव वाला रहेगा। आज जीवन में बहुत तरह के बदलाव आएंगे विचार कर लें। अपनी सेहत का रखें। संतान बिगड़े रिश्ते बेहतर रहेंगे। दाम्पत्य जीवन में खुशियां आएंगी | विद्यार्थियों के लिए दिन बेहतरीन है। आज अपने महत्वपूर्ण कार्यों को पूरा करने में सफल होंगे।ऑफिस में सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा। बाहर ना जाएं और सेहत का बहुत ज्यादा खयाल रखें।

यह पढ़ें...यहां आखिर भगवान शिव क्यों हैं दुखी, कहां गईं माता पार्वती? पढ़ें इस मंदिर की कहानी

सिंह शनिवार 13 जून का दिन जातक का मन आध्यात्म की तरफ लगेगा। घर में परिवार वालों के साथ ही पूजा-पाठ करेंगे। परिवार में सुख और शांति बनी रहेगी। पुरानी चीजों में सुधार या बदलाव होने के योग बन रहे हैं। इस राशि के जो लोग कला के क्षेत्र से जुड़े हैं उनका मान-सम्मान बढ़ेगा। कोई भी नया काम शुरू करने से पहले उससे जुड़े लोगों की सलाह लेना फायदेमंद रहेगा। आपकी नौकरी जा सकती है। सतर्क रहें।

कन्या शनिवार 13 जून का दिन जातक शुभ परिणाम देगा। जातक अपनी रचनात्मक प्रतिभा को सही से तराशे तो फायदेमंद रहेगा। दोस्तों का पूरा साथ मिलेगा । आज जातक की वजह से दूसरों के जीवन में खुशियां आएंगी। बेहतर कामकाज के चलते सब तारीफ करेंगे। फिर भी ऑफिस में सतर्क रहें। बाहर ना जाएं और परिवार का ख्याल रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें।

तुला शनिवार 13 जून का दिन जातक के काम के अनुकूल रहने वाला है। जातक की तर्क शक्ति किसी फायदे के काम की तलाश करने में मदद करेगी। कई योजनाएं समय से पूरी हो जायेंगी।जिसमें आपका विनम्र व्यवहार मदद करेगा। इस राशि के जो लोग अविवाहित हैं आज उन्हें विवाह का प्रस्ताव मिल सकता है। दाम्पत्य जीवन में नयी-नयी खुशियां आयेंगी। बिजनेस में दूसरों पर भरोसा ना करें।

वृश्चिक शनिवार 13 जून का दिन जातक के लिए बहुत ही बढ़िया है। लक्ष्यों को पूरा करने में बड़े भाई का सहयोग प्राप्त होगा। इस राशि के जो जातक टैवलिंग के काम से जुड़े हैं आज उन्हें आज काम के विस्तार अवसर मिलेगा। आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। परिवार में सभी के साथ तालमेल बिठा के रखने की कोशिश करेंगे । ऑफिस का माहौल खुशनुमा बना रहेगा। मां की सेहत का ख्याल रखें।

यह पढ़ें... आने वाले सूर्य ग्रहण का विनाशकारी प्रभाव: ये 5 राशियां होगी वंचित, क्या आप है शामिल

धनु शनिवार 13 जून का दिन जातक का दिन अच्छा है। रुके हुये घरेलु काम को परिवार की मदद से पूरा करने में सफल होंगे। कोर्ट में चल रहे मुकदमें में सुलह करने के लिए प्रस्ताव विरोधी पक्ष से मिलेगा। आज जातक को सतर्क रहने की जरुरत है। विद्यार्थियों के लिए दिन अच्छा रहेगा। दाम्पत्य जीवन में चल रहा तनाव खत्म होगा।नई नौकरी के ऑफर मिलेंगे। बाहर ना जाएं।

मकर शनिवार 13 जून का दिन जातक के लिए खास रहेगा। किसी नये बिजनेस को शुरू करने का प्लान बनायेंगे। इस राशि के जो लोग बेकरी का काम करते हैं आज उन्हें अचानक लाभ हो सकता है। जीवनसाथी से उपहार मिल सकता है। नौकरी वाले लोगों की पदोन्नति होने का योग है। सेहत का ख्याल रखें।घर में किसी को कोरोना होने की संभावना बन रही है सतर्क रहे। परिवार के सदस्यों का ख्याल रखें।

कुंभ शनिवार 13 जून का दिन जातक सामान्य है। बिजनेस के काम में धन निवेश करें,धनलाभ होगा । इस राशि के छात्रों को सफलता मिलेगी। संतान की ओर से कुछ खुशखबरी मिलेगी, जिससे परिवार में ख़ुशी का माहौल बनेगा। इस राशि के जो लोग जमीन की खरीद-फरोख्त करते हैं, उन्हें अच्छा लाभ होगा। बाहर ना जाएं, सेहत का ख्याल रखें।

मीन शनिवार 13 जून का दिन जातक सामान्य रहने वाला है। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों की अच्छे पैकेज पर नौकरी मिलेगी। प्राइवेट काम करने वाले लोगों को अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। आज किसी से बात करते समय अपनी भाषा का ध्यान रखें। इस राशि के जो लोग पार्टनरशिप में बिजनेस कर रहे है, वे अपने पार्टनर के साथ मिलकर लाभ कमाएंगे। दोस्तों की मदद करेंगे।लेकिन दूरी बनाए रखें। बाहर ना जाएं।

suman

suman

Next Story