×

राशिफल 14 जून: इन 5 राशियों का भाग्य देगा साथ, होंगे कामयाब, जानें बाकी का हाल

जयपुर: माह –आषाढ़ ,तिथि –नवमी, पक्ष – कृष्ण,वार – रविवार, नक्षत्र –उ.भा. .,सूर्योदय – 05:08, सूर्यास्त – 18.49  ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

suman
Published on: 14 Jun 2020 12:38 AM GMT
राशिफल 14 जून: इन 5 राशियों का भाग्य देगा साथ, होंगे कामयाब, जानें बाकी का हाल
X
जातक के घर में मांगलिक काम होगा। आज का दिन कामकाज के लिए बेहतर है।

जयपुर: माह –आषाढ़ ,तिथि –नवमी, पक्ष – कृष्ण,वार – रविवार, नक्षत्र –उ.भा. .,सूर्योदय – 05:08, सूर्यास्त – 18.49 ,आज के दिन 12 राशियों के जीवन में कैसा रहेगा।

मेष 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार बाधाओं से भरा है। बिजनेस में अगर पार्टनरशीप है तो संभलने की जरुरत है। ऑफिस में काम का अनुकुल परिणाम नहीं मिलेगा। भाग्य के बल पर कुछ सफलता प्राप्त करेंगे। पढाई को लेकर भी परेशान रहेंगे। सेहत ठीक-ठाक रहेगा। धार्मिक कामों में मन लगेगा।

वृष 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार मनोरंजन से भरा रहेगा। पूरे दिन कामकाज और घूमने-फिरने में बिता देंगे। बिजनेस में गति धीमी रहेगा, लेकिन नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी। संतान व माता-पिता की सेहत खराब होने से परेशान रहेंगे। पत्नी व परिवार के साथ सामान्य स्थिति है। वाहन संभलकर चलाएं।

मिथुन 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार परिवार के साथ अनुकूल रहने वाला है। पत्नी व बच्चे साथ पाकर खुशी महसूस करेंगे। सेहत से भी मजबूत रहेंगे। मांगलिक काम का आयोज करेंगे। बिजनेस व नौकरी में आपके पक्ष में सबकुछ रहेगा। भाग्य के बल पर आपको बहुत कुछ मिलने वाला है।

कर्क 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार मतभेद से भरा रहेगा। जातक के कई रिश्तों में खटास आने वाला है। वाणी पर नियंत्रण रखें। ऑफिस कलीग्स से व बिजनेस में पार्टनर से परेशान रहेंगे। पत्नी के साथ भी संबंध बोझिल रहेंगे। संतान की तरफ से खुशखबरी मिलेगी।

यह पढ़ें....अस्थि विसर्जन का रहस्य:आखिर गंगा में ही क्यों किया जाता है, जानें इसकी वजह

सिंह, कन्या, तुला व वृश्चिक...

सिंह 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार खुशियों से भरपूर रहेगा। परिवार में उत्सव का माहौल रहेगा। सेहत अच्छा रहने वाला है। बिजनेस व नौकरी के लिए दिन लाभवर्धक है। वैवाहिक जीवन में अनबन के बावजूद प्यार कम नहीं होने वाला है। बाहर जाने से बचें।

कन्या 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार बिजनेस में विस्तार का योग है। नौकरी में पदोन्नति के आसार है। सेहत व खान-पान पर ध्यान दें। संतान को लेकर चिंतित रहेंगे।पत्नी के साथ आस-पास घूमेंगे-फिरेंगे व पारिवारिक मुद्दो पर विचार रखेंगे। मां का ख्याल रखे।

तुला 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार अपनी पहचान बनाने वाला है। जातक को नाम व पैसा दोनों मिलेगा। परिवार के साथ मनोरंजन का समय गुजरेगा। पत्नी को शॉपिंग करवाएंगे। बिजनेस में फायदा होगा। ऑफिस में सब आपके काम की सराहना करेंगे।

वृश्चिक 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार परेशानियों से भरा रहेगा। किसी अपने का साथ छुटने से परेशान रहेंगे। किसी पुराने दोस्त मुलाकात होगी। बिजनेस में घाटा होगी व नौकरी में पदोन्नति संभव है। वाहन संभल कर चलाएं। किसी चीज की खरीददारी करेंगे। बाहर ना जाएं, सेहत का ख्याल रखें।

यह पढ़ें....सावधानः शनि की उलटी चाल पलट देगी आपकी जिंदगी की रफ्तार

धनु, मकर, कुंभ व मीन का भाग्य..

धनु 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार प्रतियोगी परीक्षा में सफलता दिलाने वाला होगा।बच्चे व माता का खास ख्याल रखें। सेहत जातक की खराब हो सकती है। पत्नी आपका खास ख्याल रखेंगी। बिजनेस में लाभ व नौकरी में मेहनत का उचित परिणाम मिलेगा।

मकर 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार भाग्य से उत्तम फल देने वाला है। बिजनेस में सफलता मिलने से उत्साह बना रहेगा। नौकरी में भी शत्रु आपका कुछ नहीं बुरा कर पाएंगे। अपने व्यवहार से सबका दिल जीत लेंगे। यात्रा के योग है। परिवार व पत्नी का ख्याल रखेंगे। संतान को लेकर जातक परेशान रहेंगे।

कुंभ 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार संभल कर चलने वाला होगा।जातक न तो बिजनेस में और न ही नौकरी को लेकर ऑफिस में किसी पर आंखमूंद कर भरोसा करें। सेहत का ध्यान दें, लेकिन खान पान पर आपका नियंत्रण नहीं रहेगा। गाड़ी चलाते समय ध्यान रखे।संतान से परेशान रहेंगे। पत्नी से अनबन किसी तीसरे की वजह से होगी। खर्च पर नियंत्रण रखें।

मीन 14 जून इस राशि के जातक के लिए आज का दिन रविवार को सारे ग्रह अनुकूल है। सब कुछ आपके पक्ष में रहेगा। समय का फायदा उठाकर ऑफिस में परिश्रम से सबका दिल जीत लेंगे। बिजनेस में पार्टनर से धोखा मिलेगा। सप्ताह दोपहर बाद सेहत से परेशान रहेंगे। जीवनसाथी व परिवार के साथ अनजाने में दिल दुखाने वाली बात करेंगे। लेन-देन से बचें।

suman

suman

Next Story