×

10 सितंबर: इन राशियों के जातक को मिलेगा विदेश जाने का मौका, जानिए पंचांग व राशिफल

जयपुर माह भाद्रपद,तिथि द्वादशी, पक्ष शुक्ल,वार मंगलवार,नक्षत्र उत्तराषाढ़ा ,सूर्योदय 06:03, सूर्यास्त 18:32, चौघड़िया चर – 09:12 से 10:45,लाभ – 10:45 से 12:18, अमृत – 12:18 से 13:51,शुभ – 15:23 से 16:56

suman
Published on: 12 April 2023 7:00 AM GMT
10 सितंबर: इन राशियों के जातक को मिलेगा विदेश जाने का मौका, जानिए पंचांग व राशिफल
X
रुका हुआ धन प्राप्त होने का योग बन रहा है। प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है। परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है।  पत्नी का सुख प्राप्त होगा।

जयपुर माह भाद्रपद,तिथि द्वादशी, पक्ष शुक्ल,वार मंगलवार,नक्षत्र उत्तराषाढ़ा ,सूर्योदय 06:03, सूर्यास्त 18:32, चौघड़िया चर – 09:12 से 10:45,लाभ – 10:45 से 12:18, अमृत – 12:18 से 13:51,शुभ – 15:23 से 16:56

Chandrayaan2 सही सलामत: ISRO से आई बड़ी खबर

मेष मंगलवार को आपको नए व्यापार एवं व्यवसाय से लाभ मिलेगा आपका व्यापार से लाभ होगा। विदेश में नया व्यवसाय खोलने के अवसर प्राप्त होंगे। साहित्यिक जगत के लिए साहित्यिक जगत से आय का साधन मिलेगा आपको न्यायालय से लाभ मिलेगा। गुस्से पर नियंत्रण रखें सोच समझ कर कार्य करें। आपका समय अच्छा चल रहा है।

वृष मंगलवार को प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता मिलेगी। लेखन कार्य से धन लाभ होगा। परिश्रम से अत्यधिक लाभ प्राप्त होने की संभावनाएं हैं। आध्यात्मिक विकास का योग बन रहा है। यात्रा तीर्थाटन इत्यादि से आपको लाभ प्राप्त होगा। आपको गुस्से पर नियंत्रण रखना उचित रहेगा।

मिथुन मंगलवार को रुका हुआ धन प्राप्त होगा। प्रयासरत कार्यों में आपको सफलता प्राप्त होने का योग बन रहा है। परिवार में नए मेहमान के आगमन का योग बन रहा है। पत्नी का सुख प्राप्त होगा। हर तरफ से लाभ मन को प्रसन्न करेगा। पॉजिटिव सोचना बहुत ही अच्छा रहेगा।

कर्क मंगलवार को आज अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं बड़ी सफलता का योग बन रहा है। विद्यार्थियों के लिए एवं उनके कैरियर के लिए अच्छा समय चल रहा है. षड्यंत्रकारी विफल रहेंगे।अपनी उर्जा का सही दिशा में लगाएं और आलस्य का परित्याग करें ।

धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल टॉप 10 ग्लोबल स्कूल की लिस्ट में शामिल

सिंह मंगलवार को भाग्य से सारे कार्य सम्पन्न होने का प्रबल योग बन रहा है। इच्छाओं के पूर्ण होने का समय चल रहा है चतुर्दिक लाभ होगा धन के क्षेत्र में वृद्धि का योग बन रहा है नया व्यापार का योग बन रहा है विद्यार्थियों के लिए यह उत्तम समय चल रहा है ।आज आपको सावधानी क्या बरतनी है एकाग्र होकर अपने कार्य क्षेत्र में लगे सफलता मिलने का योग बन रहा है।

कन्या मंगलवार को आप गुस्से पर नियंत्रण रखें संपादन एवं संपादन कार्य से आपको लाभ मिलेगा देश विदेश की यात्रा का योग बन रहा है स्वास्थ्य से सावधानी बरतें और अपनी उर्जा को सही दिशा में लगाएं। समय आपके अनुकूल चल रहा है जितना मेहनत करेंगे उतना आपका भाग्य साथ देगा। अत्यधिक व्यय करने से बचें।

तुला मंगलवार को मान सम्मान में वृद्धि होगा रोजगार से आपको लाभ मिलेगा आयात निर्यात का योग बन रहा है परिवार में शुभ कार्य होने का योग है आपको बाय स्रोत से अचानक धन लाभ होगा जिससे आपकी माली हालत सुदृढ़ होगी। आज आपको अपने आत्म सम्मान को लेकर के चिंतित होने की जरूरत नहीं, पॉजिटिव सोचें।

वृश्चिक मंगलवार को परिवार में शुभ कार्य होने का योग बन रहा है भाई बहन के लिए रोजगार के अवसर मिलेंगे भाई बहन को सुख समृद्धि में वृद्धि का योग बन रहा है नए व्यापार के अवसर मिलेंगे। विद्यार्थियों खिलाड़ियों के लिए सर्वोत्तम समय चल रहा है विद्यार्थियों के कैरियर के लिए बहुत अच्छा और खिलाड़ियों को खेल से लाभ मिलेगा और वह मैच जीतने की संभावना उनकी प्रबल है। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें और हेल्थ पर विशेष ध्यान रखें। हनुमान जी को सिंदूर का चोला चढ़ावें।

धनु मंगलवार को लेखन एवं साहित्य के क्षेत्र से लाभ मिलेगा सम्मान प्राप्त होने का योग बन रहा है जमीन जायदाद के खरीदने का उत्तम समय है आप को संतान सुख मिलने की संभावना बन रही है। विद्यार्थियों के लिए उत्तम समय चल रहा है। नेगेटिव सोच से बचें।

डिफेन्स एक्सपो इंडिया-2020 में जानिए क्या होगा और कहां होगा

मकर मंगलवार को आप भावनाओं पर नियंत्रण रखें भावेश ना कोई काम करें नुकसान हो सकता है। वाणी से धन लाभ होने का योग बन रहा है समय का सदुपयोग करें समय आपके अनुकूल है भाग्य आपका साथ दे रहा है जितना आप मेहनत करेंगे उतनी लाभ मिलेगा प्रचुर मात्रा में धन लाभ मिलने की संभावना बन रही है। आपका स्वर्णिम चल रहा है. समय का सदुपयोग करें। आलस्य में अपना समय नष्ट ना करें ।

कुंभ मंगलवार को चारों तरफ से धन लाभ होने का योग बन रहा है परिवार में शुभ कार्य होने से मन प्रसन्न रहेगा भाई बहन का सुख प्राप्त होगा नए कार्य एवं नए उद्योग लगने का योग बन रहा है खिलाड़ियों के लिए उत्तम समय चल रहा है आप पर नियंत्रण रखें। किसी को कुछ देने से पहले विचार करें।

मीन मंगलवार को गुस्से में एवं शीघ्र निर्णय लेने से बचें आपको नुकसान हो सकता है। नए व्यापार करने के अवसर मिलेंगे शुभ कार्य का योग बन रहा है जमीन एवं वाहन खरीदने का योग बन रहा है रोग एवं शत्रु परास्त होंगे और आपको नए तरह के कार्य से लाभ मिलेगा।नेगेटिव सोच से बचे। आपको अपने ऊर्जा का सही दिशा में प्रयोग करें ।

suman

suman

Next Story