×

10 अगस्त: इन राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानिए पंचांग व राशिफल

वार शनिवार माह सावन, तिथि दशमी ,करण गर ,नक्षत्र ज्येष्ठा ,सूर्योदय 05:47,सूर्यास्त 19:05।किसकी घर-बाहर पूछ रहेगी। किसके लिए निवेश व नौकरी लाभदायक रहेंगे। प्रेम-प्रसंग सफल होंगे।

suman
Published on: 10 Aug 2019 2:06 AM GMT
10 अगस्त: इन राशियों को मिलेगा धन लाभ, जानिए पंचांग व राशिफल
X

जयपुर :वार शनिवार माह सावन, तिथि दशमी ,करण गर ,नक्षत्र ज्येष्ठा ,सूर्योदय 05:47,सूर्यास्त 19:05।

मेष शनिवार के दिन शनिदेव की कृपा रहेगी जातक पर। परिवारिक कामों में व्यस्तता रहेगी। सफलता से समाज में आत्मसम्मान बढ़ेगा। निवेश से लाभ होगा। संतान के कारण चिंता में रहेंगे। ऑफिस में काम से सब खुश रहेंगे।इससे जातक मन से खुश रहेंगे। कटु वचन न बोलें।

वृषभ शनिवार के दिन सोचा हुआ काम नहीं होगा। नौकरी प्रयास और योग्यता से पाने मे जातक सफल रहेंगे। रुका हुआ धन वापस होगा। बिजनेस में जल्दबाजी न करें।परिवार के साथ पत्नी की भावनाओं का ख्याल रखें नहीं तो इसका असर संतान के व्यवहार पर भी पड़ेगा। कही घूमने की योजना बना सकते हैँ।

मिथुन शनिवार के दिन शांत रहें और क्रोध से बचें। संतान सुख मिलेगा। पढ़ाई परेशानी होगी।घर में मेहमान आएंगे। बिजनेस व नौकरी में स्थिति सामान्य होगी। वाहन चलाते समय सावधान रहे। चोट व दुर्घटना संभव है। प्रेम के मामले में हां और नहीं की स्थिति है।

कर्क शनिवार के दिन परिवार की वजह से जीवनसाथी के साथ मतभेद संभव हैं। व्यय अधिक होगा। रोजगार के प्रयास सफल रहेंगे। बिजनेस में लाभ होगा। आकस्मिक धन लाभ भी होगा। किसी दोस्त से मुलाकात संभव है।

‘एक प्यार का नगमा है’ गाने वाली रानू मंडल को मिले कई आफर्स

सिंह शनिवार के दिन जातक को अपना नजरिया बदलना होगा। सबकुछ आसान हो जाएगा। काम की अधिकता का वजह से परेशान रहेंगे। बिजनेस में नई योजना लागू होगी। नौकरी में सहयोगियो पर ध्यान दें। संतान की उच्च शिक्षा को लेकर परेशान रहेंगे।

कन्या शनिवार के दिन माता-पिता का ख्याल रखें, उनकी सेहत बिगड़ सकती है। धार्मिक कामों में मन लगेगा। घर मे किसी आयोजन से रिश्तेदारों का आगमन होगा। नौकरी में प्रमोशन की उम्मीद है। बिजनेस पर किसी नजर है सतर्क रहे। संतान की पढ़ाई में आशातीत सफलता हाथ लगेगी।

तुला शनिवार के दिन वाहन चलाते समय सावधान रहे। किसी भी कलपूर्जे वाली चीज के समीप न जाएं, कोई अनहोनी हो सकती है। शादी- विवाह मामलों में जल्दबाजी न करें, गलत निर्णय जीवनभर दर्द देंगे। नौकरी के सिलसिले में बाहरकी यात्रा करेंगे। पत्नी की खराब तबियत घर का माहौल बिगाड़ देगा।

वृश्चिक शनिवार के दिन जीवनसाथी के साथ झगड़ा संभव है। घर में मांगलिक काम होने से लाभ की स्थिति बनेगी। राजनितिक मामलों में लाभ की स्थिति है। किसी किए गए पुराने काम के लिए जातक को आज सम्मान मिलेगा।भाई बहनों से संबंध बिगाड़ने से बचें।

जनता और विपक्ष की आवाज को कुचलना चाहती है बीजेपी सरकार: सपा

धनु शनिवार के दिन संतान हर इच्छा की पूर्ति करेंगे।साथ ही संतान भी आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगी। संतान की सफलता से आप गर्व महसूस करेंगे।पिता की संपत्ति का लाभ मिलेगा। जमीन की खरीद कर सकते है। मन कलात्मक चीजों में लगने का दिन है।

मकर शनिवार के दिन जातक को धन लाभ होगा। और दूसरो का सहयोग भी करेंगे। क्रोध की अधिकता से अशांत रहेंगे। पिता से मतभेद होंगे। नए बिजनेस शुरु करने की सोच रहे है तो दिन बेहतर है। बेरोजगार को रोजगार मिलने के पूरे चांसेस है। परिवार के साथ किसी यात्रा पर जाएंगे।

कुंभ शनिवार के दिन नौकरी के लिए प्रयासरत रहेंगे। वाणी पर नियंत्रण रखें। किसी इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। शॉपिंग करें। दूसरों से उम्मीद न करें। परिवार का साथ मिलेगा। संतान के ऊपर ध्यान दें।

मीन शनिवार के दिन मेहनत से बिजनेस लाभ होगा। किसी पर भरोसा ना करें कुछ लोग आपका बुरा सोच सकते हैं। बने काम बिगाड़ सकते हैं। सूझ- बुझ से धन-लाभ होगा। घर-बाहर पूछ रहेगी। निवेश व नौकरी लाभदायक रहेंगे। प्रेम-प्रसंग सफल होंगे।

suman

suman

Next Story