11 सितंबर: इन तीन राशियों को होगा धन लाभ, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

माह-भाद्रपद, तिथि-त्रयोदशी, पक्ष-शुक्ल,वार-बुधवार,नक्षत्र – श्रवण,सूर्योदय-06:03,सूर्यास्त- 18:31, राहुकाल – 12:17:43 से 13:51:12 तक, चौघड़िया- लाभ – 06:08 से 07:40,अमृत – 07:40 से 09:13,शुभ – 10:45 से 12:18,चर – 15:23 से 16:55,लाभ – 16:55 से 18:28।

जयपुर: माह-भाद्रपद, तिथि-त्रयोदशी, पक्ष-शुक्ल,वार-बुधवार,नक्षत्र – श्रवण,सूर्योदय-06:03,सूर्यास्त- 18:31, राहुकाल – 12:17:43 से 13:51:12 तक, चौघड़िया- लाभ – 06:08 से 07:40,अमृत – 07:40 से 09:13,शुभ – 10:45 से 12:18,चर – 15:23 से 16:55,लाभ – 16:55 से 18:28।

मेष  बुधवार को परिवार के साथ धार्मिक स्थल की योजना बन सकती हैं, व्यापार में संपर्कों के कारण उन्नति मिलेगी, लव लाइफ के लिए दिन अनुकूल रहेगा, आज किसी भी चीज़ में निवेश करने के अच्छे मौके हैं,पारिवारिक जीवन में सब का साथ बना रहेगा। सूर्य को जल चढ़ाएँ।

वृष बुधवार को छात्रों को शिक्षिकाओं से पूरा सहयोग मिलेगा, व्यापार में आपको नए अवसर मिलेंगे, सामाजिक कार्य करने से आपको लोगों से स्नेह मिलेगा, ऑफिस में आपको मेहनत का फल मिलेगा,दिन थोड़ा थकावट भरा रह सकता है परन्तु सभी काम आसानी से होंगे। सूर्य के बीज मंत्र का जाप करें।

मिथुन बुधवार का दिन आपके लिए बेहतर साबित होगा,अपनी मंजिल को पाने के लिए नए अवसर मिलेंगे, व्यापार में आपको लाभ हो सकता है अगर मेहनत करने में ध्यान दे,काम की वजह से बाहर जाना पड़ सकता है, भाई बहन से अनबन हो सकती हैं। मंदिर में जाकर साफ-सफाई करें।

कर्क बुधवार को इस राशि के लोगो को थोड़ी परेशानी हो सकती है, परन्तु परिवार और जीवनसाथी का साथ रहने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएगी,मित्रों के साथ बाहर घूमने जा सकते हैं, आज बचाया हुआ धन आपके काम आ सकता है,स्वास्थ्य खराब हो सकता है ध्यान रखें। मंदिर में दान करें।

गोरखनाथ मंदिर में दिग्विजयनाथ व अवेद्यनाथ की पुण्यतिथि पर विविध आयोजन 11 से

सिंह बुधवार को मुसीबत का सामना करना पड़ सकता है, कार्य करते समय किसी से झगड़ा मोल न ले आपका काम बिगड़ सकता हैं, आज बड़ो से ली गयी राय आपके लिए लाभदायक रहेगी, आर्थिक पक्ष सुधर सकते हैं, स्वास्थ्य से परेशान रह सकते हैं। सूर्य को  लाल फूल व लाल चंदन से जल चढ़ाएं।

कन्या बुधवार को ऑफिस में आज ज्यादा काम हो सकता है, व्यापार में आपको सफलता हासिल होगी, आज लड़ाई झगड़ो से दूरी बना के रखे, भूमि से जुड़े विवादों में आपको राहत मिल सकती है, इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स के लिए दिन सही रहेगा। कपड़ो का दान करें।

तुला बुधवार को बड़े दिनों से चल रही बीमारों से मुक्त हो सकते हैं, व्यापार में हुई गलतियों को आप को सुधारने के मौके मिलेंगे, स्टूडेंट्स के लिए अपने लक्ष्य को पाने का हैं, लोगों की हेल्प करने के लिए आप सबसे आगे होंगे। किसी धार्मिक काम में पैसे खर्च करेंगे।

वृश्चिक बुधवार को यह समय लक्ष्य को पाने के लिए कड़ी मेहनत करने का हैं, जिससे आपको आगे परेशानियों का सामना न करना पड़े,लव लाइफ से जुड़ी बातें आपको परेशान कर सकती हैं, पारिवारिक जीवन में सुख शांति रहेगी।

धनु बुधवार को आप सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे जिससे आज सभी काम सफल होंगे, कार्यस्थल में आपको उन्नति मिलेगी, लाइफ पार्टनर के साथ रिश्ते मजबूत होंगे, आज आपके काम से उच्च पद के लोग आपकी तारीफ करेंगे।

श्रीमद्भागवत महापुराण एवं अखण्ड ज्योति की शोभा-यात्रा गोरक्षपीठाधीश्वर महन्त योगी आदित्यनाथ जी महाराज के साथ

मकर बुधवार को थोड़े नेगेटिव थॉट्स आ सकते हैं, परिवार के साथ बहार घूमने जा सकते हैं, उच्च पद के लोगो की बात पे ध्यान दे और उसके बाद आपकी सलाह दे , अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखें भर के खाने पीने से दूर रहे। गरीबो को खाना खिलाएं

कुम्भ बुधवार को ऑफिस में काम से जुड़े लोगो का साथ हो सकता हैं, आपकी मेहनत रंग लाएगी जिससे सब लोग आपकी तारीफ करेंगे, छात्रों के दिन अनुकूल रहने वाला हैं, व्यापार में अचानक से लाभ होगा, अंतः पारिवारिक सुख मिलेगा। दान करें।

मीन बुधवार को सकारात्मक सोच से आगे बढ़ेंगे, धार्मिक स्थल में जाएगी, जिससे आपका तनाव दूर होगा और आप फ्रेश महसूस करेंगे, व्यापार में महत्वपूर्ण फैसले लेंगे, जिससे आगे फायदा होगा, अंतः दिन अनुकूल रहेगा।अध्याम का झुकाव होगा।