×

15अक्टूबर : किन राशियों के लिए रहेगा शुभ, किसके लिए अशुभ, जानिए राशिफल व पंचांग

पक्ष- कृष्ण, माह- कार्तिक नक्षत्र-भरणी, तिथि, द्वितीया, सूर्योदय-6.21, सूर्यास्त-17.57। मंगलवार के दिन हनुमान जी को चौमुखी दीप जलाएं।

suman
Published on: 14 Aug 2023 1:52 PM GMT
15अक्टूबर : किन राशियों के लिए रहेगा शुभ, किसके लिए अशुभ, जानिए राशिफल व पंचांग
X
जीवनसाथी रोमांस की ताजगी बनाए रखने के लिए प्रयत्नशील नजर आएंगे। जातक लम्बी यात्रा पर जाने का विचार कर रहे हैं तो सुरक्षा और सुविधा को लेकर भी आश्वस्त होने की जरुरत है।

जयपुर पक्ष- कृष्ण, माह- कार्तिक नक्षत्र-भरणी, तिथि, द्वितीया, सूर्योदय-6.21, सूर्यास्त-17.57। मंगलवार के दिन हनुमान जी को चौमुखी दीप जलाएं।

मेष मंगलवार को कई कार्यों में आपको सम्मान मिलेगा। परिवारजनों के साथ समय खूब आनंदपूर्वक बिताएंगे। आज बड़े-बुजुर्गों की सलाह के बिना कोई पारिवारिक निर्णय ना लें। हनुमान मंदिर जाएं।

वृष मंगलवार को जातक के लिए लाभदायक साबित होने वाला है। व्यवसाय करनेवालों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। आज किसी पर भी आंखें बंद कर भरोसा ना करें। गरीबो को दान दें।

मिथुन मंगलवार को शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। दिनभर मनोरंजक प्रवृत्ति में आप व्यस्त रहेंगे। आज किसी बड़े निवेश विशेष कर जमीन जायदाद पर जल्दबाजी में फैसला ना लें। बजरंगबली के मंदिर में प्रसाद चढ़ाएं।

कर्क मंगलवार को जातक के उच्च अधिकारियों को उनके कार्य से प्रसन्नता हो सकती है और वे आपको आगे के लिए प्रोत्साहित कर सकते हैं। आज किसी व्यक्ति की जमानत ना लें। हनुमान जी की कृपा बनी रहेगी।

करवा चौथ की शाम करें इन मंत्रों का जाप, उम्रभर मिलता रहेगा पति का प्यार

सिंह मंगलवार को तन एवं मन से आप प्रफुल्लता का अनुभव करेंगे। परिवार का माहौल सुख-शांति से भरा रहेगा।आज शीघ्र पैसा बनाने के तरीकों पर बिना सोच विचार के कोई कदम ना उठाएं।

कन्या मंगलवार को विद्यार्थियों के लिए खूब अच्छा होने वाला है। अभ्यास में सफलता मिलेगी। आज किसी भी प्रकार की मानसिक चिंताओं से दूरी बना कर रखें।

तुला मंगलवार को प्रेम-संबंधों में एक दूसरे का सानिध्य मिलेगा। जातक के स्वभाव में ज्यादा भावुकता रहेगी। दूसरों के निजी मामलों में आज दखल ना दें, नुकसान संभव है।

वृश्चिक मंगलवार को शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा नहीं रहेगा, परंतु दोपहर के बाद घर में आनंद और शांति का वातावरण बन जाएगा। आज किसी उल्टे-सीधे कामों का हिस्सा ना बनें।

धनु मंगलवार को व्यापार वृद्धि के योग हैं। ब्याज, कमिशन में से मिलने वाले पैसे आप के भंडार में वृद्धि करेंगे। आज अपने स्वास्थ्य के प्रति असावधानी ना बरतें।

दिवाली के दिन इन उपायों को पूरी श्रद्धा से करें, मां लक्ष्मी प्रसन्न होकर देंगी समृद्धि

मकर बुधवार को प्रेमियों के लिए बेहतर दिन है। किसी की तरफ आकर्षण बढ़ेगा। आज मित्रों से किसी प्रकार का विवाद ना करें, अन्यथा नुकसान हो सकता है।नौकरी में परेशान रहेंगे।

कुंभ मंगलवार को धार्मिक स्थल की यात्रा होगी और भाग्योदय के प्रसंग भी बनेंगे। आज बड़ा निवेश करने से बचें, साथ ही पैसों की सुरक्षा को लेकर ज्यादा चिंता ना करें। घर में संतान के आने की खुशी से माहौल खुशनुमा रहेगा।

मीन मंगलवार के दिन आपको धार्मिक यात्रा या दैवीय-दर्शन का लाभ मिल सकता है। विविध क्षेत्रों में लाभ की संभावना है। आज भागीदारी के कार्य में उग्रता से बचें। बच्चों का ख्याल रखें।

suman

suman

Next Story